सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 | 01:31 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने अयोध्या में रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी एवं माताश्री मंगला जी ने किया हंस फाउण्डेशन डायलिसिस केन्द्र का लोकार्पण          सीएम ने उत्तराखण्ड जन विकास समिति के पहल 2021 अधिवेशन का शुभारम्भ किया          जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद,सीएम धामी ने जताया गहरा दुःख          महिला मंगल दल एवं युवक मंगल दल के लिए आर्थिक सहायता के लिए शासनादेश जारी          सीएम धामी ने गुवाहाटी में शहीद हुए सेना के जवान सोनित कुमार सैनी को दी श्रद्धांजलि          मुख्य सचिव ने पर्यटन विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश, माउंटेनियर्स और ट्रैकर्स के लिए होगी रिस्टबैंड की व्यवस्था          सीएम हेल्पलाइन पर प्राप्त जन शिकायतों का समाधान समयबद्धता से हो-सीएम धामी         
होम | उत्तराखंड | मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने छात्र छात्राओं से किया संवाद

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने छात्र छात्राओं से किया संवाद


मुख्य निर्वाचन अधिकारी सौजन्या ने तुलाज इन्स्टीट्यूट और शिवालिक कालेज में यूथ वोटर फेस्टिवल के तहत छात्र छात्राओं से संवाद किया। विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए धूलकोट,देहरादून स्थित तुलाज इन्स्टीट्यूट और शिवालिक कालेज में यूथ वोटर फेस्टिवल का आयोजन किया गया।


कार्यक्रम में मतदाता शपथ भाषण प्रतियोगिता, क्विज प्रतियोगिता, नुक्कड़ नाटक आदि का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में विजेता तथा प्रतिभागियों को निर्वाचन विभाग द्वारा प्रशस्ति पत्र तथा पुरुस्कार प्रदान किये गये। इसके अतिरिक्त वोटर रजिस्ट्रेशन डेस्क, हस्ताक्षर अभियान का भी आयोजन किया गया।
इस अवसर पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी, उत्तराखण्ड श्रीमती सौजन्या द्वारा युवाओ को मतदाता पंजीकरण तथा निर्वाचन प्रक्रिया के सम्बन्ध में विस्तार से जानाकरी दी गई तथा युवाओं की निर्वाचन सम्बन्धी जिज्ञासाओं का समाधान किया गया। निर्वाचन विभाग से मो०असलम, राज्य नोडल अधिकारी (स्वीप) श्रीमती सुजाता,राज्य समन्वयक (स्वीप),अनुराग गुप्ता (परामर्शदाता) एवं हिमांशु (कार्यक्रम समन्वयक) द्वारा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु तुलाज इन्स्टीटयूट आफ टैक्नोलोजी एवं शिवालिक कालेज आफ इन्जीनियरिंग इन्स्टीटयूट के प्रबन्धन का आभार,धन्यवाद व्यक्त किया गया । साथ ही प्रदेश के समस्त युवा, जो 1 जनवरी 2022 या उससे पूर्व 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे हैं, से अपील की गई कि वह विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम-2022 के दौरान मतदाता सूची में पंजीकरण अवश्य करायें।कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 सम्बन्धी प्रोटोकाल का विशेष ध्यान रखा गया।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: