बुधवार, 23 जून 2021 | 10:23 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | क्राइम | टिकरी बॉर्डर पर हुआ बंगाल की लड़की के साथ गैंग रेप

टिकरी बॉर्डर पर हुआ बंगाल की लड़की के साथ गैंग रेप


दिल्ली की सीमाओं पर हजारों की संख्या में किसान लगातार किसान कानूनों को वापस लेने के लिए सरकार से गुहार लगा रहे हैं और अपील कर रहे हैं। कोरोना काल में भी किसान जुटे हुए हैं। इस बीच दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर किसान नेताओं के द्वारा गैंग रेप का मामला सामने आया है। जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

आरोप है कि लड़की के साथ रेप के आरोपी टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में पूरी तरह से सक्रिय रहते थे। खबरों के माने तो लड़की की 30 अप्रैल को कोरोना से मौत के बाद उसके पिता ने दावा किया है कि उनकी बेटी का रेप किया गया था। जिसके बाद ये मामला खबरों में आ गया।

हरियाणा के झज्जर पुलिस ने पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिस ने टिकरी बॉर्डर पर किसान सोशल आर्मी चलाने वाले अनूप और अनिल मलिक समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

आरोपितों के नाम अनूप सिंह, अनिल मलिक, अंकुश सांगवान, जगदीश बराड़ हैं इसके अलावा दो महिला वालंटियर के नाम शामिल हैं। 

खबरों की माने तो पीड़ित लड़की इन्ही लोगों के साथ किसान आंदोलन शामिल होने आई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बहुत जल्दी सच्चाई सबसे सामने होगी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: