सोमवार, 23 सितंबर 2019 | 11:05 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सेंसेक्स के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी तेजी, 1 दिन में ही निवेशकों को 7 लाख करोड़ रुपए का फायदा          इंतजार खत्म- वायुसेना को मिला पहला राफेल फाइटर जेट, दिया गया नए वायुसेना प्रमुख का नाम          जीएसटी काउंसिल की बैठक: ऑटो सेक्टर को नहीं मिली राहत, होटल कमरों पर कम हुई टैक्स दर          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          मौत का एक्सप्रेस वे बना यमुना एक्सप्रेस वे, इस साल हादसों में गई 154 लोगों की जान          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | खेल | क्या मोहम्मद शमी के करियर पर लग जाएगा ग्रहण?

क्या मोहम्मद शमी के करियर पर लग जाएगा ग्रहण?


बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद अब क्रिकेटर मोहम्मद शमी को आईपीएल की फ्रैंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स से भी बड़ा झटका लग सकता है। जी हां,  शमी के पत्नी से विवाद सामने आने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के संचालक बीसीसीआई के अधिकारियों से मिल सकते हैं। गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और पराई औरतों से नाजायज संबंध रखने के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है।

 


वहीं इस दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स के अधिकारी बीसीसीआई के अंतिम आदेश का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद फ्रैंचाइजी निर्णय लेगी कि आईपीएल सीजन-11 में शमी उनकी टीम से खेलेंगे या नहीं। बता दें कि आईपीएल सीजन-11 की नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स ने आरटीएम कार्ड का इस्तेमाल करते हुए शमी को 3 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। वहीं कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में शमी के खिलाफ चार अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।


यह विवाद सामने आए चार दिन हो चुके हैं। इस दौरान शमी को कई बड़े झटके लग चुके हैं। जिसकी वजह से शमी का करियर पर दांव पर लगा हुआ है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या शमी इन विवादों से बाहर आ पाते है या नहीं !

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: