रविवार, 27 सितंबर 2020 | 10:18 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
टाइम मैग्जीन ने जारी की दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट,पीएम मोदी लिस्ट में इकलौते भारतीय ने          पीएम मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट के एक साल पूरा होने पर,बताए अपनी फिटनेस के सीक्रेट          डीआरडीओ को मिली बड़ी कामयाबी,अर्जुन टैंक से लेजर गाइडेड एंटी टैंक मिसाइल का सफल परीक्षण          ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डीन जोन्स का मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन          पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | मनोरंजन | बॉलीवुड में इस बार क्यों नहीं होगा होली धमाल ?

बॉलीवुड में इस बार क्यों नहीं होगा होली धमाल ?


होली का त्योहार आते ही ऐसा लगता है जैसे खुशियों की लहर दौड़ आई हो। होली का जश्न हर कोई मनाता है और अगर बात करें बॉलीवुड कि तो बॉलीवुड में होली मनाने का रिवाज काफी पुराना है और यह एक ऐसा त्योहार है, जब पूरा बॉलीवुड स्टारडम छोड़कर होली के रंग में रंग जाता है। बॉलीवुड में सबसे पहली होली का जश्न राज कपूर के आर.के. स्टूडियो में मनाना गया था, फिर इसके बाद इसकी जिम्मेदारी महानायक अमिताभ बच्चन ने ले ली. लेकिन इसके बाद हर कोई धीरे-धीरे होली का जश्न का  मनाने लगा, अब शबाना आज़मी से लेकर एकता कपूर तक कई बड़े सितारे होली पार्टी करने लगे हैं।

 


लेकिन इस बार बॉलीवुड पर होली का रंग नहीं चढ़ेगा, क्योंकि दुबई में हुई अचानक श्री देवी के निधन के कारण आज पूरा फिल्मी जगत सदमें में है। किसी को भी अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि बॉलीवुड की चांदनी इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी है। ऐसे में खबर आई है कि इस बार बॉलीवुड में कहीं भी होली का जश्न नहीं मनाया जाएगा।

 

 
वहीं शबाना आज़मी श्री देवी के निधन से इतनी दुखी हैं कि उन्होंने इस साल होली पार्टी न करने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे 2 मार्च को होने वाली होली पार्टी को कैंसिल कर रही हैं, श्री देवी का निधन होने के कारण हम इस साल होली पार्टी नहीं करेंगें। इसी तरह अमिताभ बच्चन भी बेहद गमगीन हैं और एकता कपूर भी इससे दूर ही रहने वाली हैं। कुल मिलाकर चांदनी के गम में बेरंग हो जाएगा बॉलीवुड!

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: