रविवार, 23 फ़रवरी 2020 | 02:49 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
भारत बना रहा है नेवी के लिए नई हाईटेक क्रूज मिसाइल, जद में होगा पाकिस्‍तान          भारतीयों के स्विस खातों, काले धन के बारे में जानकारी देने से वित्त मंत्रालय ने किया इंकार          पीएम की कांग्रेस को खुली चुनौती,अगर साहस है तो ऐलान करें,पाकिस्तान के सभी नागरिकों को देंगे नागरिकता          नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने लोगों से बांटने वालों से दूर रहने की अपील की है          भारतीय संसद का ऐतिहासिक फैसला,सांसदों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला,कैंटीन में मिलने वाली खाद्य सब्सिडी को छोड़ देंगे           60 साल की उम्र में सेवानिवृत्त करने पर फिलहाल सरकार का कोई विचार नहीं- जितेंद्र सिंह          मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली की अवैध कॉलोनियां होगी नियमित          पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | मनोरंजन | बॉलीवुड में इस बार क्यों नहीं होगा होली धमाल ?

बॉलीवुड में इस बार क्यों नहीं होगा होली धमाल ?


होली का त्योहार आते ही ऐसा लगता है जैसे खुशियों की लहर दौड़ आई हो। होली का जश्न हर कोई मनाता है और अगर बात करें बॉलीवुड कि तो बॉलीवुड में होली मनाने का रिवाज काफी पुराना है और यह एक ऐसा त्योहार है, जब पूरा बॉलीवुड स्टारडम छोड़कर होली के रंग में रंग जाता है। बॉलीवुड में सबसे पहली होली का जश्न राज कपूर के आर.के. स्टूडियो में मनाना गया था, फिर इसके बाद इसकी जिम्मेदारी महानायक अमिताभ बच्चन ने ले ली. लेकिन इसके बाद हर कोई धीरे-धीरे होली का जश्न का  मनाने लगा, अब शबाना आज़मी से लेकर एकता कपूर तक कई बड़े सितारे होली पार्टी करने लगे हैं।

 


लेकिन इस बार बॉलीवुड पर होली का रंग नहीं चढ़ेगा, क्योंकि दुबई में हुई अचानक श्री देवी के निधन के कारण आज पूरा फिल्मी जगत सदमें में है। किसी को भी अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि बॉलीवुड की चांदनी इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी है। ऐसे में खबर आई है कि इस बार बॉलीवुड में कहीं भी होली का जश्न नहीं मनाया जाएगा।

 

 
वहीं शबाना आज़मी श्री देवी के निधन से इतनी दुखी हैं कि उन्होंने इस साल होली पार्टी न करने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे 2 मार्च को होने वाली होली पार्टी को कैंसिल कर रही हैं, श्री देवी का निधन होने के कारण हम इस साल होली पार्टी नहीं करेंगें। इसी तरह अमिताभ बच्चन भी बेहद गमगीन हैं और एकता कपूर भी इससे दूर ही रहने वाली हैं। कुल मिलाकर चांदनी के गम में बेरंग हो जाएगा बॉलीवुड!

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: