बृहस्पतिवार, 8 दिसम्बर 2022 | 05:23 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | 6 साल बाद दिशा-टाइगर ने क्यों किया ब्रेकअप?

6 साल बाद दिशा-टाइगर ने क्यों किया ब्रेकअप?


टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं. इन्हें अकसर ही साथ में स्पॉट किया जाता है. लेकिन अब शायद दिशा और टाइगर कपल के तौर पर साथ ना दिखें. कहा जा रहा है कि 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिशा-टाइगर ने अपनी राहें अलग कर ली हैं. यानी इनका ब्रेकअप हो चुका है। जी हां... ये सुनकर इनके फैंस को जरूर धक्का लगने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा-टाइगर ने अपने 6 साल के रिश्ते पर फुल स्टॉप लगा दिया है. यानी अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर साथ नहीं हैं. सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो दिशा और टाइगर ने अचानक अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया.

 

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं. इन्हें अकसर ही साथ में स्पॉट किया जाता है. पर अब शायद दिशा और टाइगर कपल के तौर पर साथ ना दिखें. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप में पिछले एक साल से काफी उतार-चढ़ाव आ रहे थे. पर कभी भी कपल ने इस बात को जगजाहिर नहीं होने दिया. लेकिन जब से इस कपल के ब्रेकअप की ख़बरें सामने आई हैं... तब से इनके फैंस काफी निराश हैं और उनके मन में ये सवाल उठ रहा है कि दिशा और टाइगर ने अलग होने का फैसला आखिर क्यों किया, इसकी असली वजह सामने फिलहाल नहीं आई है. पर इतना पक्का है कि दोनों ही स्टार्स अब सिंगल लाइफ जी रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान टाइगर के एक दोस्त ने दोनों के ब्रेकअप की खबर को सच बताया है. टाइगर के दोस्त का कहना है कि ब्रेकअप से टाइगर ने अपने काम में कोई फर्क नहीं आने दिया. वो पहले की तरह अपने काम को लेकर फोकस्ड दिखाई दे रहे हैं.

 

आपको बता दें कि टाइगर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं. और टाइगर श्रॉफ 'गणपत' और 'बागी-4' में अपना दमखम दिखाते दिखेंगे. दिशा और टाइगर भले ही अब कपल की तरह साथ ना हों, लेकिन दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार है. अब देखते हैं कि दिशा और टाइगर ब्रेकअप की खबरों पर कुछ कहते हैं या नहीं?



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: