मंगलवार, 24 मई 2022 | 01:22 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
30 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा          शंघाई मिले कोरोना का एक दिन में 23,000 से ज्‍यादा नए मामले          रूस ने भारत को दिए एस-400 मिसाइल सिस्टम के पार्ट्स          कर्नाटक हाईकोर्ट का हिजाब विवाद पर बड़ा फैसला,हिजाब इस्लाम का हिस्सा नहीं          सीबीएसई की 10वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 24 मई तक, 12वीं की परीक्षाएं 26 अप्रैल से 15 जून तक आयोजित की जाएगी          केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी की टर्म 2 परीक्षा के लिए 10वीं और 12वीं की डेटशीट          आरबीआई ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक को नए ग्राहक जोड़ने से रोका, आईटी ऑडिट का भी दिया आदेश          8 मई को खुलेंगे श्री बदरीनाथ धाम के कपाट          कांग्रेस दफ्तरों में होगी सीडीएस जनरल बिपिन सिंह रावत और जनरल जोशी की फोटो         
होम | मनोरंजन | आमिर खान की बेटी ने केक काटने के लिए बिकिनी क्यों पहनी ?

आमिर खान की बेटी ने केक काटने के लिए बिकिनी क्यों पहनी ?


बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान की बड़ी बेटी आइरा खान आठ ने 8 मई को अपना 25वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। इस मौके पर इरा ने पापा आमिर और मम्मी रीना दत्ता और भाई आज़ाद के साथ केक काटा। सेलीब्रेशन की ये तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसने भी ये तस्वीरें देखी, उनके मन में सवाल खड़ा हो गया कि आमिर की बेटी केक काटते समय बिकनी में क्यों आईं ? उनकी बिकनी भी काफी बोल्ड लुक में थी, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरु हो गई। 
वैसे इरा खान काफी बोल्ड हैं और वे अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। आइरा ने इससे पहले अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ भी फोटो शेयर की थी। नुपुर एक जिम ट्रेनर हैं। आइरा और नुपुर पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। नुपुर आमिर खान के भी बेहद करीब हैं। नुपुर ने भी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय लव। आई लव यू सो मच बेब्स।' कमेंट सेक्शन में भी फैंस दोनों पर काफी प्यार बरसा रहे हैं।  आइरा खान थिएटर में काफी एक्टिव हैं। वह कई प्ले को डायरेक्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा आइरा सोशल मीडिया पर फैंस के साथ मेंटल हेल्थ को लेकर कई पोस्ट शेयर करती हैं। 
बिकनी वाली फोटो की सच्चाई ये है कि आइरा खान ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी। वहीं, एक फोटो में वह अपना बर्थडे केक काट रही हैं। इस दौरान उन्होंने बिकिनी पहनी हुई। फोटो में आइरा के साथ उनके पिता आमिर खान, भाई आजाद और मां रीना दत्ता भी नजर आ रहे हैं। आमिर और रीना का कई साल पहले तलाक हो चुका है। आमिर और रीना दत्त दोनों अपनी बेटी को निहार रहे हैं। आमिर खान भी इस दौरान शर्टलेस हैं। फोटो देखकर साफ कहा जा सकता है कि आमिर खान के पूरे परिवार ने आइरा का बर्थडे काफी ज्यादा एंजॉय किया।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: