बृहस्पतिवार, 8 दिसम्बर 2022 | 05:59 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | विराट कोहली को पसंद आई हल्द्वानी की सोयाचाप, लौटने के बाद जमकर की तारीफ

विराट कोहली को पसंद आई हल्द्वानी की सोयाचाप, लौटने के बाद जमकर की तारीफ


नैनीताल की खूबसूरत वादियों का दीदार कर छह दिन बाद क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ वापस लौट गए। इस दौरान वे नैनीताल में कई जगहों पर गए। वहीं, अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी धूप सेंकते हुए कुछ तस्वीरें साझा की थी। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर रील डालकर बताया कि उन्होंने हल्द्वानी की एक दुकान की सोयाचाप खाई है जो उन्हें बेहद पसंद आई। 

जानकारी मिली कि ये रेस्टोरेंट हल्द्वानी में रामपुर रोड पर स्थित है। रेस्टारेंट संचालक अजय सनवाल ने बताया कि कोहली दंपती ने सोयाचाप आर्डर कर मंगवाई थी। इस बात की खुशी है कि उन्हें सोयाचाप पसंद आई।

रविवार शाम वे रामगढ़ रोड स्थित एक आर्ट गैलरी में पहुंचे थे। उन्होंने वहां मौजूद आर्ट गैलरी का बारीकी से अवलोकन किया। कोहली ने आर्ट गैलरी के संस्थापक राजन कपूर के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह की आर्ट गैलरी खुलने से पहाड़ के चित्रकारों को भी पहचान मिलेगी।

इस दौरान उनके प्रशंसक भी मौके पर पहुंचे जिनके साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फोटो खिंचवाए। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का ने अपने छह दिवसीय दौरे में कैंची धाम में बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन के साथ काकड़ीघाट स्थित बाबा नीब करौरी महाराज के आश्रम और नैनीताल में हनुमानगढ़ी मंदिर में पहुंचकर बाबा के दर्शन के साथ पूजा अर्चना की थी।

दोनों भवाली के श्यामखेत स्थित एक रिजॉर्ट में ठहरे थे। रविवार को अनुष्का शर्मा दोबारा बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन के लिए कैंची धाम पहुंचीं और पास की दुकानों से भगवान की फोटो और लॉकेट खरीदती नजर आईं। जिसे वे अपने साथ ले गईं।

वहीं सोमवार दोपहर को विराट कोहली अपने परिवार के साथ सैनिक स्कूल घोड़ाखाल हेलीपेड पहुंचे जहां से हेलीकॉप्टर से वापस दिल्ली चले गए। इस दौरान लोगों विराट कोहली के साथ फोटो खींची।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: