बृहस्पतिवार, 6 अक्टूबर 2022 | 08:27 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | भू-स्खलन के बाद बन्द हेल्गूगाड़ का रास्ता खोला गया, डीएम खुद मौके पर पहुंचे

भू-स्खलन के बाद बन्द हेल्गूगाड़ का रास्ता खोला गया, डीएम खुद मौके पर पहुंचे


 

उत्तरकाशी के गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूस्खलन से बंद हेल्गूगाड़ को छोटे वाहनों के लिए 36 घंटे बाद खोल दिया गया है। बड़े वाहनों को सुरक्षित रूप से यातायात हेतु निकाला जा रहा है। डीएम अभिषेक रुहेला व पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी खुद मौके पर पहुंचे। मार्ग में पहाड़ी से रूक-रूककर पत्थर गिर रहे हैं। इस जगह पर सुरक्षा के लिहाज से वाहनों को सावधानी से निकालने की सलाह दी गई है।

डीएम ने बीआरओ, पुलिस के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सुरक्षित स्थानों पर ठहराए गए यात्रियों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो। पेयजल, लंच पैक, आदि व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखा जाए। जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी भटवाड़ी को निर्देश दिए कि उक्त मार्ग से जब तक सभी वाहन सुरक्षित रूप से यातायात हेतु बहाल नहीं कर लिए जाते तब तक उक्त मार्ग की लगातार मॉनिटरिंग सुनिश्चित की जाए।

आपको बता दें कि विभिन्न स्थानों पर ठहराए गए यात्रियों को खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा पेयजल, भोजन, लंच पैक आदि दिए जा रहे हैं। डीए कहा कि कि मार्ग के दोनों तरफ से सभी यात्रियों के वाहनों सुरक्षित व सावधानी पूर्वक निकाला जा रहा है। जिलाधिकारी ने मार्गों में ठहरे यात्रियों से वार्ता कर उनकी कुशलक्षेम पूछी तथा उनकी सुरक्षित यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: