शनिवार, 25 सितंबर 2021 | 09:14 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | उत्तराखण्ड के नारायण बगड़ ब्लॉक के कंडवाल गांव का सपूत सड़क दुर्घटना में शहीद

उत्तराखण्ड के नारायण बगड़ ब्लॉक के कंडवाल गांव का सपूत सड़क दुर्घटना में शहीद


उत्तराखण्ड के चमोली जिले के नारायण बगड़ ब्लॉक के कंडवाल गांव के निवासियों के लिए बहुत ही दुःखद खबर है। 55 बंगाल इंजीनियरिंग में कार्यरत उनके गांव का लाडला सचिन कंडवाल प्रयागराज से दिल्ली आते वक्त एक सड़क दुर्घटना में शहीद हो गया है। सचिन कंडवाल की शहादत की खबर सुनकर उनके परिवार और गांव में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा हैं कि चमोली के नारायण बगड़ ब्लॉक के कंडवाल गांव के निवासी सचिन कंडवाल,जिनकी उम्र 26 साल है। जो छुट्टियां पूरी होने के बाद वापस ड्यूटी जॉइन करने गए थे। लेकिन प्रयागराज से दिल्ली आते वक्त एक सड़क दुर्घटना शहीद हो गए।

शहीद सचिन कंडवाल का परिवार वर्तमान में देहरादून के राजीव नगर,धर्मपुर में किराए के मकान पर रहता है। शहीद सचिन की एक साल पहले ही सगाई हुई थी। इस समय उनकी शादी की तैयारी भी चल रही थी।

नारायण बगड़ ब्लॉक के कंडवाल गांव के निवासी सचिन कंडवाल के सड़क दुर्घटना में शहीद होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी,पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने शोक व्यक्त करते हुए ईश्वर से शहीद के परिजनों को धैर्य प्रदान करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना के साथ सैन्य धाम उत्तराखंड के अपने वीर शहीद के बलिदान को शत्-शत् नमन् करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है।

शहीद सचिन कंडवाल के पार्थिव शरीर को आज देहरादून लाया जा रहा है। इसके बाद हरिद्वार में सैन्य सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: