सोमवार, 22 जुलाई 2019 | 10:17 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
चांद पर चला चंद्रयान-2, ISRO ने फिर रच दिया इतिहास,देशभर में खुशी की लहर          81 साल की उम्र में शीला दीक्षित का निघन          शीला दीक्षित 15 साल तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं थी          दिल्ली की सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का दिल्ली में निधन          इसरो ने किया ऐलान, अब 22 जुलाई को लॉन्च होगा चंद्रयान-2          कुलभूषण जाधव मामले पर पीएम मोदी ने जताई खुशी कहा- ये सच्चाई और न्याय की जीत है          भारतीय वायुसेना के लिए गेम चेंजर साबित होगी राफेल-सुखोई की जोड़ी,एयर मार्शल भदौरिया          कुलभूषण जाधव केस, ICJ में भारत की बड़ी जीत, फांसी की सजा पर रोक, पाकिस्तान को सजा की समीक्षा का आदेश          गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- सभी घुसपैठियों और अवैध प्रवासियों को करेंगे देश से बाहर          पीएम नरेंद्र मोदी सितंबर में अमेरिका जाएंगे, जहां भारतीय समुदाय के लोगों से उनकी मुलाकात हो सकती है। इस दौरान दुनिया के कई अन्‍य देशों के नेताओं से भी मुलाकात की संभावना है          भाजपा को 2016-18 के बीच 900 करोड़ रू से ज्यादा चंदा मिला, एडीआर की रिपोर्ट में आया सामने          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार          बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने किया तेज सेना का गठन           भ्रष्ट अफसरों को जबरन वीआरएस दिया जाए, ऐसे लोग नहीं चाहिए-योगी आदित्यनाथ         
होम | उत्तराखंड | उत्तराखं में बीजेपी की प्रचंड जीत

उत्तराखं में बीजेपी की प्रचंड जीत


उत्तराखंड में लोक सभा की पांचों सीटों पर विजयी बीजेपी के प्रत्याशियों को बधाई

लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पांचों सीटों पर विजय प्राप्त के लिए बधाई। निश्चित तौर यह भारतीय जनता पार्टी के पहाड़ के अंतिम छोर पर बैठे उस कार्यकर्ता की भी जीत है। जिसने पार्टी की विचारधार को पहाड़ के जन-जन तक पहुंचाया और प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के संघर्षों की गाथा को जमीन पर उतारक पार्टी के विजय रथ को आगे बढ़ाया।

उत्तराखंड राज्य बनने के बाद पहली बार राज्य में बीजेपी को लगभग दोगुने वोट मिले तो कांग्रेस इतना बड़ा सदमा लगा।

उत्तराखंड में मोदी की आंधी से कांग्रेस का तंबू उड़ गए। यह इसलिए भी संभव हो पाया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत,उनके मंत्री,पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी,रमेश पोखरियाल निशंक कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल और संगठन की पूरी टीम लगातार लगी रही। बीजेपी के पक्ष में मोदी फैक्टर ने भी काम किया तो सरकार और संगठन के नेताओं की मेहनत ने बीजेपी को वोटर के और करीब पहुंचाने में पूरी मदद की। मुख्यमंत्री ने हर रोज कुमाऊं और गढ़वाल में कई सभाएं की और पार्टी को विजय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

हम उत्तराखंड से लोक सभा चुनाव में जीते सभी प्रत्याशियों को बधाई देते है।

अल्मोड़ा से अजय टम्टा जी,जिन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा को 232986 मतों से एक बार फिर पटखनी दी।  पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे पौडी गढवाल सीट भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत जी जिन्होंने कांग्रेस के अपने निकटतम प्रतिद्वंदी और मौजूदा भाजपा सांसद भुवन चंद्र खंडूरी जी के पुत्र मनीष खंडूरी को 3,02669 मतों से हराया । 

टिहरी से मौजूदा भाजपा सांसद महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह जिन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह को 300586 मतों से पराजित किया । महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह की यह लगातार तीसरी जीत है । 

उधमसिंह नगर नैनीताल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट जिन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को 3,39,096 मतों से हराया । भटट को 772195 मत मिले जबकि रावत को 433099 मतों से संतोष करना पडा और हरिद्वार से मौजूदा भाजपा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक जिन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के अंबरीष कुमार को 258729 मतों के अंतर से पटखनी देते हुए सीट एक बार फिर अपने नाम की,निशंक को 665674 मत मिले जबकि अंबरीष कुमार को 406945 वोट मिले। हम बीजेपी के इन सभी विजयी प्रत्याशियों को बधाई देत है। साथ ही उन सभी कार्यकर्ताओं को भी जीत की बहुत-बहुत बधाई। जिन्होंने रात-दिन एक कर पार्टी की विजय पताका को पहाड़ पर फहराया

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: