शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024 | 08:39 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | उत्तराखण्ड में कांग्रेसियों के बीच राहुल-प्रियंका की मांग, स्टार प्रचारकों की पूरी लिस्ट

उत्तराखण्ड में कांग्रेसियों के बीच राहुल-प्रियंका की मांग, स्टार प्रचारकों की पूरी लिस्ट


देहरादून- लोकसभा चुनाव में उतरे कांग्रेस के पांचों प्रत्याशियों की मांग है कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी रैली कर उनके लिए वोट मांगें। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी हाईकमान को स्टार प्रचारकों की मांग भेज दी है।
इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सचिन पायलट, इमरान प्रतापगढ़ी, दीपेंद्र हुड्डा, राजा बराड़ की भी चुनावी रैली के लिए प्रत्याशियों की ओर से मांग की गई। गढ़वाल पौड़ी, टिहरी, हरिद्वार, अल्मोड़ा और नैनीताल संसदीय क्षेत्र में स्टार प्रचारकों की चुनावी रैली कराने के लिए प्रत्याशी की मांग हाईकमान को भेजी है।
पांचों प्रत्याशियों ने स्टार प्रचारक के रूप में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी की मांग की है। प्रत्याशी चाहते हैं कि राहुल और प्रियंका उनके क्षेत्र में चुनावी रैली या रोड शो कर वोट मांगे। इसके अलावा टिहरी, गढ़वाल, हरिद्वार लोकसभा चुनाव में सचिन पायलट की रैली कराने की मांंग की है। नैनीताल सीट पर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष राजा बराड़ की चुनावी रैली कराने की तैयारी है।
कांग्रेस सह प्रभारी दीपिका पांडे ने बताया, पांचों सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए बड़े नेताओं की चुनावी जनसभाएं होंगी। जल्द ही चुनावी रैलियों का कार्यक्रम तय किया जाएगा। प्रत्याशियों की ओर से राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत अन्य शीर्ष नेताओं की रैली की मांग की गई।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: