बुधवार, 29 जून 2022 | 08:54 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंड-जिलाधिकारियों द्वारा भेजी गई समस्याओं का तुरंत हो समाधान मुख्य सचिव ने अधिकारियों को दिए न

उत्तराखंड-जिलाधिकारियों द्वारा भेजी गई समस्याओं का तुरंत हो समाधान मुख्य सचिव ने अधिकारियों को दिए न


मुख्य सचिव डॉ.एस.एस.संधु ने सचिवालय में बैठक लेते हुए शासन के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिलाधिकारियों द्वारा जनपदों से संबंधित जिन समस्याओं से अवगत कराया जा रहा है,उनका प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाए। मुख्य सचिव ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों से प्राप्त समस्याओं के समाधान के लिए विभिन्न विभागों की समीक्षा की। इस अवसर पर उन्होंने स्वास्थ्य, पर्यटन,कृषि,उद्यान,सहकारिता,पशुपालन सिंचाई,समाज कल्याण,महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास,खाद्य एवं अन्य विभागों की समीक्षा की।

मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिलाधिकारियों से विभिन्न विभागों से संबंधित जो भी समस्याएं आ रही है,उनके समाधान में समयबद्धता का विशेष ध्यान रखा जाए। विभागीय सचिवों द्वारा नियमित इनकी समीक्षा की जाए। विभागों द्वारा यह सुनिश्चित किया जाए कि सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी पात्र लोगों को मिले। जिलाधिकारियों द्वारा जनपदों से संबधित जो भी समस्याएं बताई जा रही हैं,उनका समयबद्धता के साथ निस्तारण के लिए कलैण्डर बनाया जाए।

 

बैठक में सचिव राधिका झा, श्रीमती सौजन्या, अरविन्द सिंह ह्यांकी, बी.वी.आर.सी पुरूषोत्तम,डॉ.पंकज कुमार पाण्डेय,एच.सी सेमवाल,विनोद कुमार सुमन आदि उपस्थित थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: