सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 04:28 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | खुल गया देहरादून का सबड़े बड़ा मॉल, पहले दिन ‘मॉल आफ देहरादून ‘ में रंगारंग कार्यक्रम

खुल गया देहरादून का सबड़े बड़ा मॉल, पहले दिन ‘मॉल आफ देहरादून ‘ में रंगारंग कार्यक्रम


देहरादून- हरिद्वार रोड स्थित मोहकमपुर के पास पेसिफिक ग्रुप ने उत्तराखंड के अबतक के सबसे बड़े मॉल मॉल आफ देहरादून का शुभारंभ किया। पहले दिन खरीदारी करने के साथ ही लोगों ने लोकगायिका प्रियंका मेहर के गीत सुने। युवा देर शाम तक गीतों पर खूब थिरके।

मॉल आफ देहरादून  में सभी बड़े ब्रैण्ड्स के आउटलेट्स खोले गए हैं। इसमें पीवीआर का छह-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स भी शामिल हैं। लैकोस्टे, ओनित्सुका टाइगर, नायका लक्स, गेस व गैंट जैसे ब्रांड के अलावा वेस्टसाइड, क्रोमा सहित कई प्रमुख रिटेल के स्टोर खरीदारों को आकर्षिक करेंगे।

मॉल आफ देहरादून का उद्घाटन पेसिफिक ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अभिषेक बंसल ने किया। इसके बाद गीत व कार्यक्रम हुए। मुख्य आकर्षण प्राइड वाल का अनावरण रहा, जिसमें उत्तराखंड के पारंपरिक व्यंजनों, सांस्कृतिक प्रदर्शनों, परिदृश्यों, आधुनिक व ऐतिहासिक स्थलों का जश्न मनाने वाली एक थ्रीडी कला दिखाई गई।

पेसिफिक ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अभिषेक बंसल ने कहा कि पेसिफिक ग्रुप का देहरादून में यह दूसरा मॉल है। 1,071,008 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है। जिसमें रिटेल एरिया के लिए 402,895 वर्ग फुट भी शामिल है। मॉल के इस बड़े क्षेत्र में 0.35 मिलियन की उच्च संपत्ति वाली आबादी शामिल है, जिसमें देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, सहारनपुर व रुड़की के खरीदार शामिल हैं। कहा कि हमने वास्तुशिल्प के माध्यम से राज्य की जीवंत संस्कृति, स्वादिष्ट व्यंजन, पर्यटन के अवसरों व शांत वातावरण को उजागर किया है। यहां उत्तराखंड का स्थानीय भोजन को फूड कोर्ट में महत्वपूर्ण स्थान दिया है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: