रविवार, 27 सितंबर 2020 | 09:17 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
टाइम मैग्जीन ने जारी की दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट,पीएम मोदी लिस्ट में इकलौते भारतीय ने          पीएम मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट के एक साल पूरा होने पर,बताए अपनी फिटनेस के सीक्रेट          डीआरडीओ को मिली बड़ी कामयाबी,अर्जुन टैंक से लेजर गाइडेड एंटी टैंक मिसाइल का सफल परीक्षण          ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डीन जोन्स का मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन          पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे है कोरोना संक्रमण के मामले,बुधवार को राज्य में 246 नए संक्रमित केस आए

उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे है कोरोना संक्रमण के मामले,बुधवार को राज्य में 246 नए संक्रमित केस आए


 

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बुधवार को राज्य में 246 नए संक्रमित केस आए हैं। वहीं, अब संक्रमित मरीजों की संख्या 8254 पहुंच गई है। बता दें कि अब तक 5233 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। जबकि अभी भी 2845 एक्टिव केस हैं। 

स्वास्थ्य विभाग की ओर से आज आई रिपोर्ट के अनुसार, अल्मोड़ा में दो, बागेश्वर में एक , चमोली में तीन, 47, हरिद्वार में 20, नैनीताल में 50, पौड़ी में नौ, रुद्रप्रयाग में छह, टिहरी में पांच, ऊधमसिंह नगर मे 36 और उत्तरकाशी में 66 केस सामने आए हैं। 

सितारगंज में विधायक बहुगुणा और मंडी चेयरमैन कोरोना पॉजिटिव

सितारगंज के क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा और मंडी चेयरमैन अमरजीत सिंह कटवाल भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। दोनों ने खुद के कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि करते हुए अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट करने और कोरोना की जांच कराने की अपील की है। विधायक बहुगुणा दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं। 

विधायक सौरभ बहुगुणा ने फेसबुक पर पोस्ट कर बताया कि एक अगस्त को सितारगंज से दिल्ली पहुंचने पर उन्हें बुखार हुआ। इसके बाद टेस्ट कराया तो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने अनुरोध किया है कि सितारगंज क्षेत्र के जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वह खुद को आइसोलेट कर अपनी कोरोना जांच करवाएं।

इधर, मंडी चेयरमैन अमरजीत सिंह कटवाल ने फोन पर बताया कि मंगलवार की रात उन्होंने जिला अस्पताल रुद्रपुर में टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई। इस पर उन्हें रुद्रपुर के कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट किया गया है। मंडी चेयरमैन कटवाल ने भी संपर्क में आए लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है।

रुड़की में चार पुलिसकर्मी और अग्निशमन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव 

रुड़की में मित्र पुलिस पर कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। काली नदी चौकी में तैनात एक दरोगा और तीन पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि भगवानपुर फायर ब्रिगेड स्टेशन पर तैनात एक कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को कोविड सेंटर में भर्ती कराया है। साथ ही इनके संपर्क में आने वालों को चिह्नित किया जा रहा है।

हरिद्वार जिले में पुलिस को कोरोना लगातार चपेट में ले रहा है। पहले गंगनहर कोतवाली में तैनात महिला दरोगा और बाद में भगवानपुर थाने के सात पुलिसकर्मियों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद भगवानपुर थाना और मंडावर पुलिस चौकी को पाबंद कर दिया था। दोनों जगह का काम काली नदी पुलिस चौकी में हो रहा था। अब काली नदी पुलिस चौकी पर तैनात एक दरोगा और तीन पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस चौकी को पाबंद कर सैनिटाइज किया। वहीं, भगवानपुर थाना, काली नदी और मंडावर पुलिस चौकी को तेज्जपुर पुलिस चौकी में शिफ्ट कर दिया है। अब सभी कार्य यहीं से किए जाएंगे। काली नदी पुलिस चौकी इंचार्ज समेत सभी पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर सैंपल लेने की तैयारी की जा रही है।

वहीं, भगवानपुर स्थित अग्निशमन कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। कार्यालय को पाबंद कर पूरे परिसर को सैनिटाइज किया गया। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि सभी कार्य तेज्जूपुर पुलिस चौकी पर होंगे। संक्रमितों के संपर्क में आने वाले स्टाफ के सभी लोगों को क्वारंटीन कर जांच की तैयारी की जा रही है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: