सोमवार, 8 अगस्त 2022 | 06:27 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
प. बंगाल: अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 28.90 करोड़ रुपये और 5 किलो से ज्यादा सोना बरामद          उत्तराखंड में कोरोना के 334 नए मामले, 2 लोगों की मौत          1 से 4 अगस्त तक भारत दौरे पर रहेंगे मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह          बंगाल शिक्षा घोटाला: पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया           संसद में स्मृति ईरानी और सोनिया गांधी के बीच नोकझोंक           गुजरात: जहरीली शराब कांड में एक्शन, SP का तबादला, 2 डिप्टी SP सस्पेंड           दिल्ली में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार          पार्थ चटर्जी के घर में चोरी, लोग समझे ED का छापा पड़ा है          कर्नाटक में प्रवीण हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 21 लोगों की हिरासत में लिया         
होम | क्राइम | 8 साल के बच्चे ने नुपुर शर्मा के समर्थन में किया पोस्ट,विरोधियों ने पिता की दिनदहाड़े की हत्या

8 साल के बच्चे ने नुपुर शर्मा के समर्थन में किया पोस्ट,विरोधियों ने पिता की दिनदहाड़े की हत्या


राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक की आज दिन दहाड़े 2 समुदाय विषेश के लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों  हमलावर मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसे, तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया। इस पूरे हमले का वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने घटना के बाद हत्या का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है। आपको बता दें फिलहाल दोनों आरोपियों को राजसमंद के भीम से गिरफ्तार किया गया है।

 

शांति व्यवस्था बहाल रखने के लिए उदयपुर जिले में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है। वारदात के विरोध में हाथीपोल, घंटाघर, अश्वनी बाजार, देहली गेट और मालदास स्ट्रीट का बाजार बंद है। पूरे राजस्थान में अलर्ट जारी किया गया है। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आप सभी से अपील है कि टेलर कन्हैलाल के मर्डर का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करें। क्योंकि ये वीडियो बेहद ही दर्दनाक है क्योंकि इससे सामाजिक तनाव बढ़ सकता है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: