शनिवार, 24 जुलाई 2021 | 10:03 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने किया 179 करोड़ की 65 योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रुद्रपुर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा          कोरोना महामारी के बीच ओलंपिक गेम्स हुए शुरू          सीएम पुष्कर धामी ने कोविड-19 से बचाव के लिये उच्चाधिकारियों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा          उत्तराखंड में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म,हरीश रावत होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा          कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक मंदी से जूझ रहे चारधाम यात्रा व पर्यटन को उभारे के लिए धामी सरकार की 200 करोड़ रूपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा          प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत उत्तराखंड में 240 लाभार्थियों को दिया गया आवास कब्जा          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई         
होम | मनोरंजन | टीवी की बहू रुबीना दिलैक की चमकी किस्मत

टीवी की बहू रुबीना दिलैक की चमकी किस्मत


टीवी की बहू और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक को एक बड़ा ब्रेक मिल गया है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। अभी तक टीवी शो के जरिए फैंस का दिल जीतने वाली रुबीना दिलैक अब बहुत जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं। रुबीना को एक बड़ी फिल्म में ब्रेक मिल गया है।
रुबीना पलाश मुच्छल की डेब्यू डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'अर्ध' में लीड रोल निभाएंगी। फिल्म में हितेन तेजवानी लीड रोल में होंगे।
ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,रुबीना दिलैक बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म 'अर्ध' के जरिए म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल डायरेक्टर बनने जा रहे हैं। पलाश ने फिल्म के लिए हितेन तेजवानी को साइन किया है। इस खबर के सामने आने से रुबीना दिलैक के फैंस काफी खुश हैं। मीडिया में लेकर सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है। फैंस बहुत जल्द टीवी की बहू को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: