सोमवार, 8 अगस्त 2022 | 06:40 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
प. बंगाल: अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 28.90 करोड़ रुपये और 5 किलो से ज्यादा सोना बरामद          उत्तराखंड में कोरोना के 334 नए मामले, 2 लोगों की मौत          1 से 4 अगस्त तक भारत दौरे पर रहेंगे मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह          बंगाल शिक्षा घोटाला: पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया           संसद में स्मृति ईरानी और सोनिया गांधी के बीच नोकझोंक           गुजरात: जहरीली शराब कांड में एक्शन, SP का तबादला, 2 डिप्टी SP सस्पेंड           दिल्ली में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार          पार्थ चटर्जी के घर में चोरी, लोग समझे ED का छापा पड़ा है          कर्नाटक में प्रवीण हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 21 लोगों की हिरासत में लिया         
होम | मनोरंजन | सुष्मिता सेन- ललित मोदी के रिश्ते की ‘सच्चाई’

सुष्मिता सेन- ललित मोदी के रिश्ते की ‘सच्चाई’


सोशल मीडिया पर ललित मोदी और एक्ट्रेस सुष्मित सेन की डेटिंग वाली खबर वायरल है। आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और आर्थिक अपराध के केस में देश से फरार 56 साल के ललित मोदी ने एक ट्वीट करके दावा किया था कि वो एक्ट्रेस सुष्मित सेन के साथ डेटिंग कर रहे हैं और दोनों जल्दी ही शादी भी करेंगे। ट्वीट के साथ दोनों की करीबी दिखाती कई फोटोज भी हैं। इसके बाद हर कोई अपने अपने हिसाब से रिएक्शन दे रहा है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि करोड़ों रुपये का फ्रॉड करके देश से फरार ऐसा शख्स ही मिला था सुष्मिता सेन को। दूसरा सवाल सुष्मिता ने अभी तक इस ट्वीट पर रिएक्शन क्यों नहीं दिया। तीसरा सुष्मिता के जिस ट्विटर एकाउंट को टैग किया गया है, वो फेक है। यानी तमाम कनफ्यूजन समेटे इस लव स्टोरी में कई ‘झोल’ हैं। 

 


सबसे पहले जान लीजिए ललित मोदी हैं कौन ? आज हर साल टीवी पर आप आईपीएल के जो मैच देखते हैं, बताया जाता है कि वो ललित मोदी का आइडिया था। साल 2008 में ललित मोदी ने ड्रीम प्रोजेक्ट IPL के पहले सीजन को शुरू किया। इसमें उन्हें बतौर चेयरमैन और कमिश्नर आईपीएल के आयोजन की जिम्मेदारी सौंपी गई। साल 2010 में 700 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग विवाद के बाद ललित मोदी देश से फरार हो गए। इसके बाद बीसीसीआई ने भी उन्हें पद मुक्त कर दिया। 

 


12 साल से देश से फरार ललित मोदी को राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया का करीबी बताया जाता रहा। राजस्थान के नागौर जिले से क्रिकेट की दुनिया में सिक्का जमाने वाले ललित मोदी को RCA अध्यक्ष बनाने के लिए तत्कालीन सरकार ने नियम तक बदल दिए थे। ललित मोदी ने क्रिकेट के साथ-साथ राजस्थान सरकार और ब्यूरोक्रेसी पर भी पकड़ बनाई थी। तबादले और मंत्रियों के काम भी उनकी सिफारिश पर होने लगे थे। इंडियन प्रीमियर लीग से क्रिकेटर्स और BCCI तक को इन्होंने मालामाल किया था। ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी भी अलवर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने थे। 

 


अब इधर 47 साल की हो चुकीं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हाल ही में ओटीटी पर लांच हुए अपनी वेब सीरीज आर्या के बाद एक बार फिर तारीफों के पुल बटोरने में लगी थीं। मिस यूनिवर्स बनने के बाद साल 1996 में फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सुष्मिता की एक ज़माने में ऐश्वर्या राय से टक्कर बताई जाती रही। लेकिन बेहद स्टाइलिश दीवा के किरदार से बाहर न निकल सकीं सुष्मिता का कैरियर जल्द ही ढल गया, हालांकि उनकी फैन फाओइंग कभी कम नहीं हुई। सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की, लेकिन कई अफेयर उनके साथ रहे। 6 महीने पहले ही उन्होंने मॉडल रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप किया। 23 दिसंबर 2021 को सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था। हमेशा अपने संबंधों को लेकर ओपन रहने वाली सुष्मिता ने अभी तक ललित मोदी के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा। उनके भाई ने भी इस पर अचरज जाहिर किया है। सुष्मित जैसी डीवा और भगोड़े ललित मोदी की जोड़ी को लोग भी पचा नहीं पा रहे। क्या सुष्मिता ने उम्र के इस दौर में पैसे को अहमियत दी, क्योंकि ललित मोदी के पास हजारों करोड़ का साम्राज्य बताया जाता है। ट्विटर पर ललित मोदी का मजाक भी उड़ रहा है और सुष्मिता को ऐसे रिश्ते से बचने की नसीहत भी। ऐसे में ये रिश्ता क्या मोड़ लेगा, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: