सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 04:21 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | नैनीताल में सैलानियों की भरमार, सड़कों पर घंटों रेंगती रही गाड़ियां

नैनीताल में सैलानियों की भरमार, सड़कों पर घंटों रेंगती रही गाड़ियां


नैनीताल- शहर में गर्मियों के सीजन में पर्यटकों की बंपर आमद बनी हुई है। सुबह से ही पर्यटकों का दबाव बढ़ने का असर शहर की आंतरिक सड़कों पर पर्यटक वाहन रेंगते रहे और जाम लगने से पर्यटक व स्थानीय लोगों को भारी फजीहत उठानी पड़ी।

वाहनों का दबाव बढ़ता देख पुलिस ने विशेष यातायात प्लान लागू कर दिया है। एंट्री प्वाइंट पर पर्यटक वाहनों को रोककर शटल सेवा के माध्यम से शहर तक भेजा गया। शहर में करीब तीन हजार वाहनों से 20 हजार से अधिक पर्यटकों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है। रूसी बाइपास व नारायण नगर में करीब चार सौ पर्यटक वाहनों को रोका गया है और शटल सेवा से पर्यटकों की शहर में एंट्री की गई।

सुबह ही शहर में पर्यटक वाहनों की हल्द्वानी, कालाढूंगी व भवाली रोड से कतार लगी रही। डीएसए, अशोक पार्किंग, बीडी पाण्डे के समीप, अंडा मार्केट, मेट्रोपोल में पुरानी व नई पार्किंग, कलेक्ट्रेट, तल्लीताल व सूखाताल फुल हो जाने के बाद सड़कों पर जाम की स्थिति बन गई।

भारी संख्या में नैनीताल पहुंचे पर्यटक कैंची धाम की ओर भी रुख करते दिखे। जिससे भवाली मार्ग में सेनेटोरियम से जोखिया तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। पर्यटक वाहनों का दबाव बढ़ता देख करीब 11 बजे पुलिस ने विशेष यातायात प्लान लागू कर दिया।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: