मंगलवार, 30 नवंबर 2021 | 03:50 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द ने पतंजलि विश्वविद्यालय,हरिद्वार के प्रथम दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडलिस्ट विद्यार्थियों को प्रदान की उपाधि          ओमीक्रॉन कोरोना वेरिएंट की भारत में हुई एंट्री          वर्ष 2025 तक उत्तराखण्ड बनेगा हर क्षेत्र में अग्रणी राज्यःसीएम पुष्कर सिंह धामी          सीएम पुष्कर धामी ने राइजिंग उत्तराखण्ड कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,गायक जुबिन नौटियाल को किया सम्मान          1 दिसंबर से सउदी अरब जा सकेंगे भारतीय          उत्तराखंड में कोरोना काल में सराहनीय कार्य करने वाले ग्राम प्रधानों को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशि          T20 रैंकिंग में रोहित शर्मा को हुआ फायदा          15 दिसम्बर तक स्वरोजगार योजनाओं के तहत लोन के निर्धारित लक्ष्य को किए जाने के सीएम धामी ने दिए निर्देश          सीएम योगी आदित्यनाथ एवं सीएम पुष्कर धामी की लखनऊ में हुई बैठक में निपटा उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड का 21 वर्ष पुराना विवाद         
होम | उत्तराखंड | शहीद नायक दीपक नैनवाल की पत्नी लेफ्टिनेंट ज्योति नैनवाल को पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने उन्हें सेना में

शहीद नायक दीपक नैनवाल की पत्नी लेफ्टिनेंट ज्योति नैनवाल को पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने उन्हें सेना में


पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत अमर शहीद दीपक नैनवाल की पत्नी लेफ्टिनेंट ज्योति नैनवाल के निवास पर पहुंचे। उन्होंने लेफ्टिनेंट ज्योति नैनवाल को सेना में कमीशन होने पर बधाई व शुभकामनाएं दी। पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि देश रक्षा में पति की शाहदत के बाद अब वीरांगनाएं स्वयं अदम्य साहस के साथ देश रक्षा में सीमा पर मोर्चा संभालने लगी हैं।

मई 2018 में शहीद दीपक ने मां भारती की रक्षा में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया था। उन्होंने कहा कि वीरांगनाओं का जज्बा, साहस और धैर्य वंदनीय है। इनकी प्रेरणा मातृभूमि पर मिटने के इतिहास में जरूर एक नया अध्याय जोड़ेगी। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि लेफ्टिनेंट ज्योति की यह उनके शहीद पति के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि है।

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने सैन्य धाम में वीरांगनाओं के जज्बे को नमन करते हुए कहा कि देशसेवा करने की 'सैन्यधाम' की इस गौरवशाली परंपरा को बनाये रखने के लिए बेटी ज्योति ने हमें गौरवान्वित किया है। पूर्व सीएम ने लेफ्टिनेंट ज्योति को उज्ज्वल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएँ एवं आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर लेफ्टिनेंट ज्योति के बच्चों के साथ ही पूरा परिवार मौजूद था।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: