रविवार, 22 सितंबर 2019 | 01:54 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सेंसेक्स के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी तेजी, 1 दिन में ही निवेशकों को 7 लाख करोड़ रुपए का फायदा          इंतजार खत्म- वायुसेना को मिला पहला राफेल फाइटर जेट, दिया गया नए वायुसेना प्रमुख का नाम          जीएसटी काउंसिल की बैठक: ऑटो सेक्टर को नहीं मिली राहत, होटल कमरों पर कम हुई टैक्स दर          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          मौत का एक्सप्रेस वे बना यमुना एक्सप्रेस वे, इस साल हादसों में गई 154 लोगों की जान          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | मनोरंजन | सनी लियोनी के साथ जो चाहा, वो किया, वो चुपचाप रही- देखिये आगे क्या हुआ ?

सनी लियोनी के साथ जो चाहा, वो किया, वो चुपचाप रही- देखिये आगे क्या हुआ ?


पॉर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनीं सनी लियोनी को बेहद दरियादिल माना जाता है। हाल ही में उन्होंने एक गरीब परिवार की बच्ची को गोद लेकर अपना बना लिया। चाहे अनचाहे वो लोगों की मदद करती रहती हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने आन्ध्र प्रदेश के एक किसान की बड़ी मदद कर दी। सनी के कारण ही नेल्लोर जिले के गरीब किसान चेंचु रेड्डी मालामाल हो गए हैं। दरअसल पिछले कई सालों से किसान चेंचु रेड्डी के दस एकड़ में फैले खेतों से भारी नुकसान हो रहा था। सड़क के किनारे पर स्थिति उनके खेतों  में शुरू में तो खेत लहलहाते, लेकिन अचानक न जाने क्या होता कि फसल घर पहुंचने से पहले ही बर्बाद हो जाती। किसान को किसी ने बताया कि सड़क से आते जाते लोगों की नज़र तुम्हारी फसल पर पड़ती है, इसलिए उनको नजर लग जाती है और वो बर्बाद हो जाती है।

 

बेचारे चेंचु रेड्डी को भी लोगों की बात सही लगी और फिर उन्होंने ऐसा उपाय निकाला कि इस साल बेहद शानदार फसल हुई और वे मालामाल हो गए। इसमें उनकी मदद की सनी लियोनी ने। चेंचु रेड्डी ने अहमदाबाद मिरर अखबार को बताया कि फसल को लोगों की नजर बचाने के लिए वे एक साइबर कैफे गए और एक ऐसी फोटो के बारे में पूछा, जो लोगों को ध्यान भटका दे। साइबर कैफे वाले ने उन्हे लाल बिकनी पहने सनी लियोनी की फोटो वाला बड़ा का फ्लैक्स बनाकर दे दिया। किसान ने उसी फ्लैक्स को नजर बट्टू बनाकर अपने खेत में लगा दिया, उसके बाद जो भी उस रास्ते से गुजरता, फसल न देखकर सनी लियोनी को देखने लगता। किसान कभी सनी के पोस्टर को इस किनारे लगाते, कभी उस किनारे यानी जैसा मन आता वही करते उस फ्लैक्स के साथ. जब इस बार खेतों में बंपर फसल हुई तो किसान सनी लियोनी को दिल से धन्यवाद दे रहे हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: