रविवार, 7 जून 2020 | 12:00 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | दिल्ली में घुसे जैश के आत्मघाती आतंकी! खुफिया सूचना के बाद कई जगहों पर छापेमारी

दिल्ली में घुसे जैश के आत्मघाती आतंकी! खुफिया सूचना के बाद कई जगहों पर छापेमारी


राजधानी दिल्ली में तीन से चार आत्मघाती आतंकवादियों की मौजूदगी संबंधी पुख्ता खुफिया सूचनाओं के बाद बुधवार रात से ही दिल्ली में रेड अलर्ट है। कैटिगरी-A के इंटेलिजेंस इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल शहर में तमाम जगहों पर छापेमारी कर रही है। 2 संदिग्धों को हिरासत में भी लिया गया है। इस कैटिगरी के इनपुट को एक्सट्रिमली क्रेडिबल यानी बहुत ही ज्यादा विश्वसनीय माना जाता है। रेड अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस पूरी तरह चौकन्नी है, जगह-जगह वाहनों की सघन जांच की जा रही है।

हालांकि, सेंट्रल दिल्ली डीसीपी एमएस रंधावा ने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है। वह बोले, 'हम लोग अलर्ट पर हैं। हम सभी आतंकवाद विरोधी उपाय कर रहे हैं। मिले इनपुट्स पर काम किया जा रहा है। चिंता की कोई बात नहीं है।'

सूत्रों की माने तो बताया जा रहा हैं कि आत्मघाती आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं जो संभवतः पिछले हफ्ते ही शहर में घुसे हैं। जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने से बौखलाए आतंकी दिल्ली में बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूत्रों के मुताबिक, राजधानी में जो 3 से 4 आतंकी घुसे हुए हैं, उनमें से कम से कम 2 विदेशी पाकिस्तानी हैं।
खुफिया सूचना के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार रात को शहर के 9 ठिकानों पर छापा मारा। 2 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सीलमपुर और नॉर्थ-इस्ट दिल्ली के 2 अन्य जगहों, जामिया नगर और पहाड़गंज के नजदीक सेन्ट्रल दिल्ली की 2 जगहों पर पुलिस ने छापे मारे।
 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: