मंगलवार, 19 जनवरी 2021 | 04:43 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंड पहुंचे प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट का बयान,2022 में एतिहासिक जीत के साथ फिर सत्ता में आएगी

उत्तराखंड पहुंचे प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट का बयान,2022 में एतिहासिक जीत के साथ फिर सत्ता में आएगी


बीजेपी के नव नियुक्त प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट गुरूवार को प्रदेश महामंत्री बनने के बाद पहली बार देहरादून में पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्री सुरेश भट्ट का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि मैं आप सभी के इस सम्मान से प्रफुल्लित हूं। अब हम सब का एक मकसद हैं कि हम सब को मिलकर पार्टी को 2022 में एतिहासिक जीत के साथ फिर सत्ता में लाना है। भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की जितनी भी जनहितकारी योजनाएं हैं, उनकी जानकारी राज्य के अंतिम छोर तक पहुंचानी हैं। सुरेश भट्ट प्रदेश महामंत्री बनने के बाद गुरुवार को पहली बार पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने कहा कि सुरेश भट्ट छात्र राजनीति से लेकर संगठन के लिए निरंतर कार्य करते रहे हैं। पिछले 10 सालों से वह भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री के रूप में हरियाणा में अपनी सेवाएं देते रहे और अब उन्हें उत्तराखंड में प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी मिली है। 

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सनातन संस्कृति में एक पितृ ऋण होता है। भट्ट ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि देश सेवा करते हुए अब अपने प्रदेश में कार्य करने का अवसर देकर ईश्वर ने पितृ ऋण उतारने का अवसर दिया है। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन, विधायक हरबंस कपूर, दायित्वधारी ज्योति गैरोला, रविंद्र कटारिया, सह मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, सुनील सैनी, कमलेश उनियाल आदि उपस्थित थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: