मंगलवार, 5 दिसम्बर 2023 | 12:48 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | रिलीज से पहले ही शाहरुख, सलमान पर भारी पड़ा ये सुपरस्टार, टीजर ने ही बना दिया रिकॉर्ड

रिलीज से पहले ही शाहरुख, सलमान पर भारी पड़ा ये सुपरस्टार, टीजर ने ही बना दिया रिकॉर्ड


साल 2023 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद शानदार साबित हुआ. इस साल कई बड़े सितारों की फिल्मों ने दस्तक दी, जिनकी बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई हुई. 'पठान', 'जवान' और 'गदर 2' ऐसे कई उदाहरण हैं. वहीं, कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल भी साबित हुई हैं, लेकिन इस साल सिर्फ एक सुपस्टार की फिल्म का टीजर सब पर भारी पड़ा है. हम बात कर रहे हैं प्रभास की मूवी 'सालार' की. इसके टीजर ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस साल सभी फिल्मों के मुकाबले 'सालार' के टीजर को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं.
कमाल की बात ये है कि 'सालार' के टीजर में प्रभास का चेहरा तक नहीं दिखाया गया है, जैसा कि अमूमन टीजर में होता है. वह सिर्फ एक्शन करते हुए नजर आते है. इससे 'सालार' की हाइप का अंदाजा लगाया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, 24 घंटे में 'सालार' के टीजर को 80 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे, जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड. इतने व्यूज मिलने में महीनों लग लग जाते हैं. अब तक 'सालार' का टीजर 139 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर चुका है. 
2023 में प्रभास की 'आदिपुरुष' के टीजर को 109 मिलियन व्यूज मिले थे. इस साल सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीजर की लिस्ट में शाहरुख खान की फिल्में तीसरे और चौथे नंबर पर हैं. उनकी 'जवान' के प्रीव्यू को 84 मिलियन व्यूज मिले थे. वहीं, 'पठान' का टीजर 78 मिलियन व्यूज में सिमटकर रह गया था. टॉप 5 में सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'लियो' भी काफी पीछे हैं. फिल्म के फर्स्ट प्रोमो को सिर्फ 74 मिलियन व्यूज मिले थे. जबकि सनी देओल की 'गदर 2' के टीजर को 32 मिलियन व्यूज मिले थे.
प्रभास की फिल्म 'सालार' टीजर धमाल मचा चुका है और फैंस बेसब्री से इसके ट्रेलर लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म दो पार्ट में रिलीज हो सकती है. इसलिए इसका पूरा टाइटल 'सालार- पार्ट 1 सीज़फायर' रखा गया है. फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं, जो इससे पहले यश की दो सुपरहिट 'केजीएफ 1' और 'केजीएफ 2' का निर्देशन कर फेमस हो चुके हैं. ये फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को थिएटर्स में दस्तक देगी. कमाल की बात है कि उसी दिन शाहरुख खान की 'डंकी' भी रिलीज हो रही है.

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: