बुधवार, 26 जून 2024 | 04:31 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | अल्मोड़ा के चमन वर्मा ने अपने स्टंट से मचाई धूम, स्टंट देख लाखों लोग हुए फैन

अल्मोड़ा के चमन वर्मा ने अपने स्टंट से मचाई धूम, स्टंट देख लाखों लोग हुए फैन


उत्तराखंड के हर जिले में युवा भारतीय सेना को ज्वाइन करने के लिए बेताब रहते हैं। शायद यही वजह है कि उत्तराखंड को देवभूमि के साथ वीरभूमि के नाम से भी जाना जाता है। उत्तराखंड के एक ऐसे ही युवा चमन वर्मा हैं जिनका सेना में चयन नहीं होने पर उनके स्टंट ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई हुई है। कील और बोतल पर डिप्स के साथ ही पानी के ऊपर एयर वॉक के वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।
अपने हैरतअंगेज स्टंट की वजह से स्नातक छात्र चमन वर्मा का वीडियो हजारों लोगों को खूब पंसद आ रहा है। यही नहीं, लोग चमन का वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के रहने वाले अमन 
चौखुटिया के मासी कस्बे में रहते हैं। अपने हैरतअंगेज स्टंट की वजह से चमन वर्मा सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं।
दुनियाभर के करोड़ों लोग, उनकी हैरतअंगेज कलाबाजियां देखकर दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब तक करोड़ों लोग उनके वीडियो देख चुके हैं और लाखों लोग लाइक कर रहे हैं। इससे मासी कस्बा चर्चाओं में आ गया है।
मासी कस्बे के कनौणी तोक निवासी 21 साल के चमन वर्मा द्वाराहाट के राजकीय महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष के छात्र हैं। कुछ दिन पहले तक चमन की केवल यही पहचान थी। वह भी केवल अपने आसपास के क्षेत्र में। लेकिन बीते कुछ दिन से चमन, अपने करतबों के चलते सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर छाने के बाद दूर-दूर तक लोग चमन वर्मा को अल्मोड़ा के स्टंट ब्वॉय के नाम से जानने लगे हैं।
स्वतंत्रता दिवस पर नदी के ऊपर तिरंगा लेकर एयर वॉक करते उनके वीडियो को जिसने देखा, उसे इस करतब पर यकीन नहीं हुआ। तिरंगे के साथ नदी को छलांग लगाकर पार करने के वीडियो को जहां साढ़े चार करोड़ लोग देख चुके हैं, वहीं 40 हजार लोगों ने इसे शेयर भी किया है। 39 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।
इसके अलावा डिप जंप लगाकर जमीन से एक फीट नीचे रखे पानी को छूकर वापस जमीन पर आने वाले वीडियो को सवा करोड़ लोगों ने देखा है। कील पर हाथ रखकर डिप लगाने वाले चमन के वीडियो को 18 लाख लोग देख चुके हैं। उनके वीडियो को लाखों लोगों ने देखा, पसंद किया और कमेंट्स में उनके इस हुनर को सराहा है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: