बुधवार, 23 जून 2021 | 10:38 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | क्राइम | उत्तराखंड एसटीएफ और बदमाशों में मुठभेड़,केडी को लगी गोली

उत्तराखंड एसटीएफ और बदमाशों में मुठभेड़,केडी को लगी गोली


उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा पुलिस महानिदेशक के निर्देशों पर इनामी बदमाशों की खिलाफ गिरफ्तारी अभियान चलाया जा रहा है। इस कार्यवाही मे उत्तराखण्ड एस0टी0एफ की एक टीम लगातार उत्तराखण्ड के सीमावर्ती जनपदों मे इनामी बदमाशो की तलाश मे सक्रिय है।

उधम सिह नगर व आसपास के इलाकों में फिरौती वसुलने व वर्ष 2012 के ट्रिपल मर्डर के केस में पैरोल के बाद फरार चल रहे तथा उत्तराखण्ड पुलिस महानिदेशक द्वारा 20000/ रुपये का इनाम घोषित अपराधी कुलदीप सिह उर्फ के0डी पुत्र स्वरुप सिंह निवासी ग्राम मुडिया मनी थाना बाजपुर जिला उधम सिह नगर की तलाश में शनिवार देर शाम एक स्विफ्ट कार में उपरोक्त ईनामी बदमाश अपने साथियों के साथ उधमसिह नगर की तरफ जा रहा था।

इस सूचना पर एस0टी0एफ0 व उधमसिह नगर की पुलिस पार्टी द्वारा इस कार का पीछा किया गया पुलिस द्वारा घेराबन्दी को देखकर बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर फांयरिग की गई। जवाबी कार्यवाही मे एक गोली इनामी बदमाश कुलदीप सिंह उर्फ के0डी को लगी है। लेकिन अधेरा होने के कारण उक्तरोक्त बदमाश व उसके साथी पास के गन्ने के खेतों में भाग गये। सूचना मिलने पर प्रभारी एस0टी0एफ द्वारा एस0एस0पी बिजनौर श्री डाँ0 धर्मवीर सिंह के साथ सूचना का आदान-प्रदान किया गया। तत्कालीन आदेश पर चाँदपुर व आस-पास की पुलिस फोर्स व एस0पी0सिटी व क्षेत्राधिकारी बिजनौर के निर्देशों पर संयुक्त टीम बनाते हुये उपरोक्त बदमाश की तलाश हेतु एस0टी0एफ0 टीम के साथ कांबिग की जा रही है।

उक्त बदमाश द्वारा वर्ष 2012 में उधमसिह नगर के काशीपुर के ग्राम बासखेडा में 03 व्यक्तियो की निर्मम हत्या की गई थी। वर्ष 2005 में  अपने गैग के अन्य 04 सदस्यो के साथ मिलकर खटीमा क्षेत्र में फिरोती हेतु अपहरण किया गया था। इसके उपरान्त खटीमा क्षेत्र में ही अपहरण व लूट की घटना को अंजाम दिया गया था इसी क्रम में पैरोल पर फरार होने के बाद वर्ष मार्च 2020 में अपनी कार से चैकिग के दौरान पुलिस पार्टी को जान से मारने का प्रयास किया गया जून 2020 में थाना बाजपुर क्षेत्र में कुलदीप सिंह व उसके 04 साथियो पर मुकदमा दर्ज है। पैरोल पर फरार होने के बाद भी उक्त बदमाश द्वारा जान से मारने की नियत से पुलभट्टा क्षेत्र में भी मुकदमा दर्ज है। केडी वर्तमान में नेपाल सीमा से सटे जनपद लखीमपुर खीरी व बिजनौर में छिपकर अपने गैग के साथ आपराधिक घटनाओ को अंजाम दे रहा है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: