शनिवार, 24 जुलाई 2021 | 11:38 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने किया 179 करोड़ की 65 योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रुद्रपुर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा          कोरोना महामारी के बीच ओलंपिक गेम्स हुए शुरू          सीएम पुष्कर धामी ने कोविड-19 से बचाव के लिये उच्चाधिकारियों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा          उत्तराखंड में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म,हरीश रावत होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा          कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक मंदी से जूझ रहे चारधाम यात्रा व पर्यटन को उभारे के लिए धामी सरकार की 200 करोड़ रूपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा          प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत उत्तराखंड में 240 लाभार्थियों को दिया गया आवास कब्जा          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई         
होम | क्राइम | सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार


बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। जिसके बाद सुशांत केस में कई खुलासे हुए लेकिन उसके बाद भी सुशांत केस में पुलिस को ज्यादा कुछ नहीं मिला। इसके साथ ही ड्रग्स के मामले में कई लोगों के नाम सामने आए हैं। आज महाराष्ट्र पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।
ड्रग्स मामले में मुंबई एनसीबी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धार्थ पिठानी वही शख्स है जिन्होंने आत्महत्या के बाद सुशांत को पहली बार देखा था। उन्होंने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी।
सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है इस सिलसिले में कई लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं।
इससे पहले सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई भी कई बार पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। उसके बाद आज पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।  सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की थी और फंक्‍शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसमें वह अपनी मंगेतर के साथ नजर आ रहे थे।
अधिकारी ने बताया कि ड्रग मामले में पिठानी की कथित भूमिका अभिनेता की मौत के बाद उभरी थी, जो एनसीबी की जांच के दौरान सामने आई और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। पिठानी की गिरफ्तारी से कई लोगों के नाम सामने आ सकता हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: