रविवार, 22 सितंबर 2019 | 02:05 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सेंसेक्स के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी तेजी, 1 दिन में ही निवेशकों को 7 लाख करोड़ रुपए का फायदा          इंतजार खत्म- वायुसेना को मिला पहला राफेल फाइटर जेट, दिया गया नए वायुसेना प्रमुख का नाम          जीएसटी काउंसिल की बैठक: ऑटो सेक्टर को नहीं मिली राहत, होटल कमरों पर कम हुई टैक्स दर          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          मौत का एक्सप्रेस वे बना यमुना एक्सप्रेस वे, इस साल हादसों में गई 154 लोगों की जान          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | खेल | सब कुछ भूल वर्ल्ड कप-2019 के हीरो बने मोहम्मद शमी

सब कुछ भूल वर्ल्ड कप-2019 के हीरो बने मोहम्मद शमी


आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में भारत बड़ी ही शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। भारत विश्व कप की एक ऐसी टीम बन गई है जो बड़ी ही सफलता के साथ आगे बढ़ रही है। इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी से ज्यादा गेंदबाजी से प्रभावित किया है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मौजूदा वर्ल्ड कप में केवल दो मैच खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में उनका प्रदर्शन दमदार रहा है। शमी ने कहा कि वह टूर्नामेंट में अपने बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय खुद को देंगे। शमी पर पिछले साल घरेलू हिंसा का आरोप लगा था, जिसके कारण उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से भी बाहर कर दिया गया था और उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए गए थे।

दो मैचों में शमी ने महज 3.46 की इकॉनमी रेट के साथ कुल 8 विकेट चटकाए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ 125 रनों से जीत दर्ज करने के बाद शमी ने कहा 'श्रेय ? मेरे आलावा किसको दूंगा। मैं इसका पूरा श्रेय खुद को दूंगा।' शमी ने कहा 'बहुत कुछ झेला है। पिछले 18 महीनों में जो भी हुआ, वह मेरे साथ हुआ है और सबकुछ मुझे ही झेलना पड़ा, इसलिए मैं सारा श्रेय खुद को दूंगा। उन्होंने कहा कि पुराना मामला खत्म हो चुका है और उनका पूरा ध्यान देश के लिए अच्छा खेलने पर केंद्रित है। वो पुरानी सारी चीजे भूल चुके हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: