शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024 | 09:17 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई शाहिद-कृति की कॉमेडी फिल्म

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई शाहिद-कृति की कॉमेडी फिल्म


थिएटर्स में 9 फरवरी को रिलीज हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिली है। यूनिक स्टोरी लाइन के कारण ये मूवी टिकट विंडो पर काफी पसंद की जा रही है। ग्लोबल लेवल पर फिल्म सेंचुरी लगाने के बेहद करीब पहुंच गई है। यानी मूवी के दूसरे हफ्ते की शुरुआत शानदार नंबर्स से होगी।
रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने ऑडियंस को यूनिक स्टोरी लाइन के चलते अपनी कहानी में नहीं उलझाया है। फिल्म शुरुआत से लेकर अब तक एवरेज कलेक्शन करते हुए टिकट विंडो पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुई है। 
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शाहिद और कृति की साथ में पहली पिक्चर है। इनकी सिजलिंग जोड़ी के साथ ही फिल्म की यूनिक स्टोरी लाइन भी लोगों को अपील कर रही है। यही वजह है कि उतार-चढ़ाव के बावजूद फिल्म सेंचुरी बना पाने में कामयाब रही है। शाहिद और कृति कि इस फिल्म ने 9 दिनों में वर्ल्डवाइड कलेक्शन में सॉलिड कमाई कर डाली है। फिल्म ने इस वीकेंड सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 
एक रोबोट का इंसान बनी लड़की का एक आम लड़के से प्यार बड़े पर्दे पर खूब गुल खिला रहा है। फिल्म के सफर का पहला हफ्ता काफी अच्छे कलेक्शन्स के साथ खत्म हो रहा है। मेकर्स की तरफ से 'तेरी बातों में...' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा शेयर किया गया है। फिल्म ने 10 दिनों में 100 करोड़ का बिजनेस कर डाला है। यानी वीकेंड खत्म होते होते फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। ऋतिक रोशन की 'फाइटर' के बाद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' यह उपलब्धि हासिल करने वाली इस साल की दूसरी फिल्म है। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: