सोमवार, 21 सितंबर 2020 | 03:07 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
कोरोना के बीच 19 सिंतबर से IPL का आगाज, मुंबई और चेन्नई के बीच होगा उद्घाटन मुकाबला          पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | देश | शाहीन बाग में छाया सन्नाटा!

शाहीन बाग में छाया सन्नाटा!


नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर दिल्ली हिंसा की आग में जल चुकी है। मरने वालों का आंकड़ा 46 पहुंच चुका है। इस बीच दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहा विरोध प्रदर्शन एक बार फिस सुर्खियों तब आया जब रविवार शाम को यहां हिंसा की अफवाह फैल गई। जिसके बाद नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच शाहीन बाग में रविवार को धारा 144 लागू की गई थी।

 

शाहीन बाग में रविवार को दिल्ली पुलिस ने नोटिस जारी कर कहा था कि इस क्षेत्र में जमा न हों और न ही प्रदर्शन करें। साथ ही बड़ी संख्या में पुलिसबलों की तैनाती की गई है। अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर अन्य सुरक्षाबल जवान भी तैनात हैं। शाहीन बाग और इससे सटे इलाकों में रविवार को तनाव फैल गया, जब इस तरह की अफवाह उड़ी कि एक भीड़ प्रदर्शन स्थल की ओर मार्च कर रही है। हालांकि आम आदमी पार्टी (AAP) नेता के साथ ही पुलिस ने इसे अफवाह करार दिया। और कहा कि अफनाह न फैलाएं न फैलाने दें। इसके साथ ही पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: