सोमवार, 21 सितंबर 2020 | 03:15 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
कोरोना के बीच 19 सिंतबर से IPL का आगाज, मुंबई और चेन्नई के बीच होगा उद्घाटन मुकाबला          पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | देश | कोरोना का डर,दिल्ली में कक्षा 5वीं तक सभी प्राइमरी स्कूल 31 मार्च तक बंद

कोरोना का डर,दिल्ली में कक्षा 5वीं तक सभी प्राइमरी स्कूल 31 मार्च तक बंद


कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में महत्वपूर्ण फैसले लिए जा रहे हैं। देश में अब तक कोरोना वायरस के 30 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। अब दिल्ली सरकार ने कोरोना की वजह से महत्वपूर्ण फैसला लिया है। दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सभी सरकारी और प्राइमरी स्कूलों को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला किया है। इसके साथ ही दिल्ली सरकार के दफ्तरों में बायोमीट्रिक अटेंडेंस पर भी रोक लगा दी गई है।

मनीष सिसोदिया ने संवाददताओं से बातचीत में कहा कि 31 मार्च तक दिल्ली के प्राइमरी स्कूल बंद रहेंगे। यानी पांचवीं क्लास तक के बच्चों के सभी स्कूल बंद रहेंगे। दिल्ली सरकार यह फैसला कल यानी शुक्रवार, 6 मार्च से लागू होगा। इनमें सरकारी, प्राइवेट, ऐडेड, एनडीएमसी सभी स्कूल शामिल हैं। हमने कोरोना वायरस को लेकर सभी स्कूलों को अडवाइजरी जारी की है।

इसके साथ अलावा कोरोना को रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने एक और ऐहतियातन कदम उठाया है। दिल्ली सरकार ने अस्थाई तौर पर अपने दफ्तरों में बायोमीट्रिक अटेंडेंस पर रोक लगा दी है।  



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: