बुधवार, 23 जून 2021 | 11:03 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | खेल | ओलंपिक नहीं खेल सकेंगे सायना नेहवाल और श्रीकांत

ओलंपिक नहीं खेल सकेंगे सायना नेहवाल और श्रीकांत


बैडमिंटन सुपर स्टार सायना नेहवाल का सपना टूट गया है। अब वह ओलंपिक नहीं खेल सकेंगी। साइना नेहवाल इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाईं। विश्व बैडमिंटन महासंघ ने इस बात की जानकारी दी है। किदांबी श्रीकांत भी टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने में कामयाब नहीं हो पाए।
विश्व बैडमिंटन महासंघ ने बड़ी जानकारी  देते हुए कहा कि, क्वालीफिकेशन अवधि के अंदर कोई और टूर्नामेंट नहीं होगा और मौजूदा रैंकिंग सूची में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। विश्व के पूर्व नंबर एक पुरूष खिलाड़ी श्रीकांत और लंदन खेलों की कांस्य पदक विजेता साइना की उम्मीदें लगभग उसी वक्त टूट गयी थी जब कोविड-19 महामारी के कारण सिंगापुर में होने वाले ओलंपिक क्वालीफायर के आखिरी टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया था। महासंघ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि क्वालीफाइंग अवधि में अब किसी टूर्नामेंट का आयोजन नहीं होगा। आधिकारिक तौर पर क्वालीफाइंग अवधि अगली 15 जून को समाप्त हो रही है। ऐसे में टोक्यो ओलंपिक की रैंकिंग सूची में अब कोई बदलाव संभव नहीं है।
टोक्यो ओलंपिक गेम्स का आयोजन 23 जुलाई से 8 अगस्त 2021 तक किया जाएगा।  लेकिन अब इस खेल में साइना नेहवाल और श्रीकांत नहीं खेल सकेंगे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: