रविवार, 7 जून 2020 | 12:35 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंड पर हार का खतरा?

उत्तराखंड पर हार का खतरा?


रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड पर हार का खतरा मंडरा रहा है। त्रिपुरा के खिलाफ बल्लेबाजों के बाद गेंदबाज भी खास प्रदर्शन नहीं कर सके। त्रिपुरा ने 189 रनों की बढ़त के साथ पहली पारी 279 रन पर पारी घोषित कर दी। उत्तराखंड ने दूसरी पारी में 21 रन पर एक विकेट गंवा दिया है और अब मंगलवार को आखिरी दिन उत्तराखंड के सामने मैच को बचाने की चुनौती होगी।

एमबीबी स्टेडियम अगरतला में चल रहे मैच के तीसरे दिन त्रिपुरा ने पहली पारी का खेल आगे बढ़ाया। सिंघा 58 और देय 54 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद हरमीत सिंह ने उत्तराखंड के गेंदबाजों की परीक्षा ली। हरमीत ने 102 रनों की शतकीय पारी खेली। मिलिंद ने 5 रन बनाए। त्रिपुरा ने अपनी पारी 70.4 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 279 रनों पर घोषित की।

 

एमबी मुरा सिंह 32 रन बनाकर नाबाद लौटे। उत्तराखंड की तरफ से डी नेगी ने 2, राहिल शाह, प्रदीप चमोली ने 1-1 विकेट लिया। इसके बाद उत्तराखंड की दूसरी पारी की शुरुआत खराब रही। सलामी बल्लेबाज आर्य सेठी शून्य पर पवेलियन लौटे।

 

उन्मुक्त चंद और तन्मय श्रीवास्तव क्रीज पर डटे रहे। मैच खत्म होने पर उत्तराखंड का स्कोर 11 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 21 रन रहा। उन्मुक्त 6 और तन्मय 13 रन पर नाबाद लौटे। उत्तराखंड अब भी 168 रन पीछे है। जिसेदेखकर लग रहा है कि उत्तराखंड पर हार का खतरा मंडरा रहा है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: