रविवार, 27 सितंबर 2020 | 09:27 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
टाइम मैग्जीन ने जारी की दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट,पीएम मोदी लिस्ट में इकलौते भारतीय ने          पीएम मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट के एक साल पूरा होने पर,बताए अपनी फिटनेस के सीक्रेट          डीआरडीओ को मिली बड़ी कामयाबी,अर्जुन टैंक से लेजर गाइडेड एंटी टैंक मिसाइल का सफल परीक्षण          ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डीन जोन्स का मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन          पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | अयोध्या में श्रीराम मंदिर शिलान्यास के बाद,देवभूमि उत्तराखंड में जश्र,बदरी धाम में हुई भव्य पूजा

अयोध्या में श्रीराम मंदिर शिलान्यास के बाद,देवभूमि उत्तराखंड में जश्र,बदरी धाम में हुई भव्य पूजा


करीब 500 वर्षों का लंबा इंतजार पूरा हो गया  है। प्रधानमंत्री मोदी ने रजत शिलाओं से भव्य राम मंदिर की आधारशिला रख दी है। बदरीनाथ धाम में श्रीराम मंदिर भूमि पूजन पर सिंहद्वार प्रांगण में भजन कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस दौरान मंदिर के रावल ने विशेष आरती की। दीप प्रज्ज्वलन भी किया गया। इस दौरान पुलिस बल भी तैनात रहा। आज देवभूमि उत्तराखंड में श्रीराम मंदिर का जश्न दिवाली की तरह मनाया जा रहा है। राजधानी देहरादून में बल्लीवाला फ्लाई ओवर के पास स्थित कमलेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की गई।

5100 घी के दियों से जगमगाएगा उत्तराखंड का मुख्यमंत्री आवास

अयोध्या में श्रीराम मंदिर शिलान्यास पर आज मुख्यमंत्री आवास 5100 घी के दियों से जगमगाएगा। उधर, प्रदेश भाजपा कार्यालय पर दीपोत्सव के साथ सुंदर कांड का पाठ हुआ। जिसमें पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

भाजपा कार्यालय में महिला कार्यकर्ताओं ने रंगोली बनाई और जय श्रीराम का उद्घोष किया। जश्न दिवाली की तरह मनाया गया।  इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। दून के प्राचीन शिव मंदिर धर्मपुर में सुंदरकांड का पाठ किया गया। क्लेमेंटटाउन रेसिडेंट सोसायटी ने पौधा रोपण किया और भगवान श्रीराम से कोरोना महामारी को जल्द खत्म करने की प्रार्थना की।

देहरादून में गांधी पार्क के पास विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जयश्री राम के नारे लगाए। तीर्थ नगरी हरिद्वार भी आज भगवान के रंग में रंग गई। यहां सुबह से ही मंदिरों और आश्रमों में कार्यक्रमों का दौर जारी रहा। राम मंदिर शिलान्यास की खुशी में कनखल स्थित घाट पर बाह्मणों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूजा की। हल्द्वानी के कामलुवागंला तिनपुर्ति मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। बाजपुर में शहीद भगत सिंह चौक पर पूजा अर्चना के साथ जय श्री राम का उद्घोष किया।

कोटद्वार में ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकाला। इस दौरान भगवान राम के नाम का उद्घोष किया गया।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: