सोमवार, 20 मई 2024 | 01:38 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | 'पुष्पा 2 - द रूल' में अल्लू अर्जुन का लुक देखकर डर गए लोग, अल्लू अर्जुन से शेयर किया पोस्टर

'पुष्पा 2 - द रूल' में अल्लू अर्जुन का लुक देखकर डर गए लोग, अल्लू अर्जुन से शेयर किया पोस्टर



'पुष्पा सुनकर फ्लॉवर समझी क्या? फायर है अपुन...', 'पुष्पा... मैं झुकेगा नहीं साला...'  ये डायलॉग्स डेढ़ साल बाद भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। लोगों पर सिर पर अब तक अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का बुखार चढ़ा हुआ है। इसी बीच 8 अप्रैल को आने वाले अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले मेकर्स ने फिल्म के अगले पार्ट का कॉन्सेप्ट वीडियो शेयर करके इंटरनेट हिला डाला। वहीं अब कुछ देर पहले अल्लू अर्जुन ने अजीबोगरीब लुक में अपना एक पोस्टर रिलीज करके फैंस को डरा दिया है।  
पुष्पा राज के रफ एंड टफ लुक का इंतजार करने वाले फैंस को झटका उस समय लगा, जब शुक्रवार की शाम को अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में अल्लू का लुक काफी डरावना 
है। उनके मांथे पर मां काली जैसा तिलक है, कानों में झुमके हैं, नाक में नथ है और गले में नींबू की माला है। अल्लू के हाथ में चूड़ियां हैं लेकिन साथ में गन भी नजर आ रही है। 
अपने फेवरेट स्टार का ये रूप देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर फिल्म में ऐसा क्या ट्विस्ट आने वाला है जिसमें अल्लू ऐसे अवतार में नजर आएंगे। लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर इस बार मेकर्स का इरादा क्या है? वहीं कुछ ने लिखा है कि अब उनसे फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा। 
फिल्म के अगले पार्ट का बेकरारी से इंतजार करने वालों के लिए मेकर्स ने जबरदस्त सरप्राइज दिया है। आइकॉनिक इंडियन स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से ठीक पहले पुष्पा के निर्माताओं ने एक अनूठी कॉन्सेप्ट वीडियो #HuntForPushpa जारी की है, जो पुष्पा 2: द रूल की घोषणा करती है। 'पुष्पा 2: द रूल' भारत भर के प्रशंसकों और दर्शकों से सीक्वल पर अपडेट के लिए लगातार उत्सुकता और मांग रही है, जो कुछ दिनों पहले एक टीजर वीडियो #whereIsPushpa के रिलीज़ होने पर धमाका हो गया था। ऐसे में फैन्स के इसी उत्साह को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज मेन वीडियो इंटरनेट पर रिलीज की है, जिसने पुषा 2 द रूल की आधिकारिक घोषणा के साथ सभी को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: