बृहस्पतिवार, 17 अक्टूबर 2019 | 01:44 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          कांग्रेस पार्टी का बड़ा एलान, जम्मू-कश्मीर में नहीं लड़ेंगे BDS चुनाव          केंद्र सरकार ने 48 लाख कर्मचारियों को दिवाली से पहले दिया बड़ा तोहफा, 5 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता           देश के सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक पब्लिक प्रॉविडेंट फंड पर सेविंग अकाउंट की तुलना में दे रहा है डबल ब्याज           भारतीय सेना एलओसी पार करने से हिचकेगी नहीं,पाकिस्तान को आर्मी चीफ बिपिन रावत की चेतावनी          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          महाराष्ट्र, हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगा विधानसभा चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | न्यूयार्क,अमेरिका की प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.श्रीमती प्रीति नौटियाल का निधन

न्यूयार्क,अमेरिका की प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.श्रीमती प्रीति नौटियाल का निधन


उत्तराखंड मूल की न्यूयोर्क(अमेरिका) की प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.श्रीमती प्रीति नौटियाल का निधन हो गया है। जो अमेरिका में बसे पर्वतीय मूल के निवासियों को अपूर्ण क्षति है। बहुगुणा विचारमंच द्वारा आयोजित शोक सभा में श्रीमती प्रीति के दिनांक 9 सितंबर को प्रातः 05:35(भारतीय समयानुसार) उनके देहांत की खबर दी गयी है। प्रीति नौटियाल मूल रूप से ग्राम नौटी जनपद चमोली की निवासी थी और विगत कई वर्षों से न्यू जर्सी (अमेरिका) में अपने पति इंजीनियर दीपक नौटियाल व सास-ससुर व परिवार के साथ रहकर न्यूयॉर्क के कई बड़े अस्पतालों में चिकित्सक के पद पर कार्य कर रही थी।

उनके द्वारा लोक गायक नरेन्द्र सिंह नेगी एवं शेखर पाठक को अमेरिका में आमंत्रित भी किया गया था। उनके मृदु स्वभाव, परोपकारी जीवन व उत्तराखंड के प्रति उनका अनुराग अनुकरणीय था सभी वक्ताओं ने भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए मौन रखकर प्रार्थना की गई।

शोक सभा में मनोज भट्ट, रेखा पुजारी, किशन फर्स्वाण एडवोकेट, समीर बहगुणा पत्रकार, कुलदीप बर्तवाल एडवोकेट आदि अनेक गणमान्य जन उपस्तिथि थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: