बुधवार, 23 जून 2021 | 11:17 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | देश | गुरु तेगबहादुर जी के 400 वें प्रकाश पर्व के अवसर पीएम मोदी ने गुरुद्वारा शीशगंज साहिब में टेका मत्था

गुरु तेगबहादुर जी के 400 वें प्रकाश पर्व के अवसर पीएम मोदी ने गुरुद्वारा शीशगंज साहिब में टेका मत्था


पूरा देश इस समय कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का सामना कर रहा। हर दिन देश में कोरोना के मामलों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोरोना संक्रमण के मुक्ति के लिए गुरु तेगबहादुर जी के 400 वें प्रकाश पर्व के अवसर पर गुरुद्वारा शीशगंज साहिब में पहुंचकर मत्था टेका।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिना किसी सुरक्षा घेरे के गुरुद्वारा पहुंचे। जहां उन्होंने पूरी दुनिया को कोरोना संक्रमण से मुक्ति दिलाने के लिए प्रार्थना की आपको बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरु तेग बहादुर की 400वीं जयंती पर राष्ट्र को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनका बलिदान कई लोगों को शक्ति और प्रेरणा प्रदान करता है। उन्होंने कहा, "400 वें प्रकाशोत्सव के विशेष अवसर पर, मैं श्री गुरु तेग बहादुर जी को नमन करता हूं। उनके साहस और दलितों की सेवा के उनके प्रयासों के लिए उन्हें विश्व स्तर पर सम्मानित किया जाता है। उन्होंने अत्याचार और अन्याय के लिए झुकने से मना कर दिया था। उनके सर्वोच्च बलिदान से ताकत और प्रेरणा मिलती है'।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: