मंगलवार, 5 दिसम्बर 2023 | 01:02 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | रुद्रपुर की महिला को लालच देकर ऑनलाइन ठगी, साढ़े पांच लाख उड़ाए

रुद्रपुर की महिला को लालच देकर ऑनलाइन ठगी, साढ़े पांच लाख उड़ाए


ऑनलाइन घर बैठे होटलों की रेटिंग करके लाखों रुपये कमाने का लालच एक महिला को महंगा पड़ गया। महिला से कई किश्तों में बहाने से ठगी की गई। 
सबसे पहले महिला को टेलीग्राम के आनलाइन ग्रुप में जुड़ने को कहा गया। ग्रुप में होटल रेटिंग करने के लिए रुपये मिलने के लालच में आकर वह 5.48 लाख रुपये गंवा बैठी। इसका पता चलते ही उसके होश उड़ गए। बाद में पीड़िता के पति ने पुलिस से शिकायत की। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक, उत्तरायणी आवासीय कालोनी निवासी शशांक मित्तल पुत्र बृज मोहन अग्रवाल ने बताया कि उसकी पत्नी ने टेलीग्राम एप्लीकेशन में एक आनलाइन ग्रुप ज्वाइन किया था। ग्रुप में उसकी पत्नी को रुपयों का लालच देकर यूजर आइडी बनाने के लिए 11300 रुपये जमा कराए गए। जिसके बाद यूआइडी बनाई गई और आनलाइन होटल को रेटिंग करने के लिए लालच में उसकी पत्नी से 22500 रुपये और जमा कराए गए। यही नहीं यूजर आइडी खाते में 43400 रुपये भी दिए गए।
आरोप है कि इसके बाद उसकी पत्नी को रुपयों का लालच देकर अलग-अलग किश्तों में तीन जून 2023 से सात जून 2023 के बीच 548121 रुपये ट्रांसफर कराए गए। बाद में उन्हें धोखाधड़ी का पता चला। शशांक मित्तल ने पुलिस से आनलाइन धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रुपये वापस दिलाने की मांग की है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: