शनिवार, 24 जुलाई 2021 | 11:11 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम पुष्कर धामी ने किया 179 करोड़ की 65 योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास          मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने रुद्रपुर में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा          कोरोना महामारी के बीच ओलंपिक गेम्स हुए शुरू          सीएम पुष्कर धामी ने कोविड-19 से बचाव के लिये उच्चाधिकारियों एवं जिलाधिकारियों के साथ की समीक्षा          उत्तराखंड में कांग्रेस का सियासी संकट खत्म,हरीश रावत होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा          कोरोना संक्रमण के चलते आर्थिक मंदी से जूझ रहे चारधाम यात्रा व पर्यटन को उभारे के लिए धामी सरकार की 200 करोड़ रूपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा          प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत उत्तराखंड में 240 लाभार्थियों को दिया गया आवास कब्जा          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई         
होम | देश | नुसरत जहां की झूठी शादी का मामला लोक सभा स्पीकर तक पहुंचा

नुसरत जहां की झूठी शादी का मामला लोक सभा स्पीकर तक पहुंचा



फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। नुसरत जहां  इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने अपनी शादी को गैरकानूनी बताकर तोड़ दिया है। अब ये मामला लोकसभा स्पीकर तक पहुंच गया है। जिसमें नुसरत जहां पर कार्रवाई करने की बात कही गई है।
बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखकर नुसरत जहां के खिलाफ नियमों के साथ से उचित कार्रवाई करने की मांग की है। नुसरत जहां ने लोकसभा में शपथ के दौरान खुद को शादीशुदा बताया था, जबकि हाल ही में उन्होंने बयान देकर कहा था कि उनकी शादी तो भारतीय कानून के हिसाब से वैध है ही नहीं है और वह तो सिर्फ लिव इन रिलेशनशिप में थी।
चिट्ठी में कहा गया है कि अगर नुसरत जहां ने लोकसभा में शपथ के दौरान गलत जानकारी दी थी तो उनके खिलाफ लोकसभा के नियमों के हिसाब से कार्रवाई होनी चाहिए. बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने इसके साथ ही नुसरत जहां के मामले को एथिक्स कमिटी के पास भेजने की भी मांग की है। हालांकि इस चिट्ठी में यह भी कहा गया है कि यह वैसे तो नुसरत जहां का निजी मामला है। लेकिन उन्होंने लोकसभा में गलत जानकारी देकर झूठ बोला है। जिसके कारण उन पर कार्यवाही करने की बात कही गई है। नुसरत जहां की शादी के मामले पर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। क्योंकि लोकसभा में पहुंचे ही ये मामला राजनीति गरमा देगा।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: