बुधवार, 23 जून 2021 | 11:04 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | देश | टीएमसी सांसद नुसरत जहां को लेकर पति ने किया बड़ा खुलासा

टीएमसी सांसद नुसरत जहां को लेकर पति ने किया बड़ा खुलासा


टीएमसी सांसद और फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसके कारण दोनों ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। इस बीच निखिल जैन ने पत्नी नुसरत जहां को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। निखिल ने कहा है कि हम जब साथ रह रहे थे तो मैंने कई बार नुसरत से शादी रजिस्टर कराने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने लगातार मेरी रिक्वेस्ट को इग्नोर किया। 5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और सामान लेकर अपने पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं। उसके बाद से हम साथ नहीं रहे। वो अपनी सभी निजी चीजें, पेपर्स और डॉक्यूमेंट्स साथ ले गईं। IT रिटर्न के कागज और बाकी पर्सनल सामान भी उन्हें कुछ ही दिन बाद पहुंचा दिया गया।
निखिल ने दावा किया है कि उन्होंने नुसरत से गलत तरीके से कभी पैसे नहीं लिए। नुसरत ने शादी से पहले होम लोन लिया था, उसके प्रेशर को कम करने के लिए निखिल ने नुसरत की आर्थिक मदद की थी। दोनों के बीच समझौता हुआ था कि जैसे-जैसे नुसरत के पास पैसे आएंगे, वो निखिल को लौटा देंगी। वही पैसे नुसरत के खाते से निखिल के फैमिली अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं। इसके अलावा कोई अलग से कोई पैसे नहीं लिए गए। बैंक स्टेटमेंट इसका प्रूफ है।। इस तरह उन्होंने उन तमाम दावों और आरोपों को खारिज कर दिया है, जो नुसरत को तरह से निखिल जैन पर लगाए गए हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: