सोमवार, 27 सितंबर 2021 | 03:17 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंड के नए राज्यपाल लेफ्टिनेंट (सेनि) जनरल गुरमीत सिंह ने ली शपथ

उत्तराखंड के नए राज्यपाल लेफ्टिनेंट (सेनि) जनरल गुरमीत सिंह ने ली शपथ


उत्तराखंड ने आठवें राज्यपाल के रूप में राजभवन में सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने राज्य के आठवें राज्यपाल के रूप में शपथ ली। उन्हें  नैनीताल हाइकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश आर एस चौहान ने शपथ दिलाई।

सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने राज्यपाल की शपथ लेने के बाद कहा कि मैं उत्तराखंड की भूमिका को नमन करता हूं। उत्तराखंड को वीरों की भूमि कहा जाता है,मैं उन सभी वीरो को नमन करता हूँ। उन्होंने कहा कि मैं उत्तराखंड के विकास के लिए काम करूंगा काम। यहां पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। जिसको बढ़ाने के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे।

उन्होंने कहा के उत्तराखंड सरकार विकास के क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है। उत्तराखंड की धरती सैनिकों,विद्वानों और देवों की भूमि है। मुझे यहां काम करने का मौका मिला है। यह मेरा सौभाग्य है।

शपथ ग्रहण समारोह में समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मंत्रिमंडल के अन्य सदस्य व आला अधिकारी, सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी मौजूद रहे। जिन्होंने  उत्तराखण्ड के नव नियुक्त राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि.) को पदभार हेतु बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन मुख्य सचिव डा एसएस संधु ने किया।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: