सोमवार, 15 जुलाई 2024 | 04:01 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शानदार शुरुआत, दूसरे दिन फिल्म ने की बम्पर कमाई

'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शानदार शुरुआत, दूसरे दिन फिल्म ने की बम्पर कमाई


नई दिल्ली। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी स्पोर्ट्स-रोमांस ड्रामा 'मिस्टर एंड मिसेज माहीशुक्रवार को बड़े पर्दे रिलीज हुई। जाह्नवी कपूर और राजकुमार स्टारर फिल्म मई महीने की सबसे बड़ी ओपनर रही।

31 मई को बड़े पर्दे पर आई शरन शर्मा निर्देशित 'मिस्टर एंड मिसेज माहीको क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। जान्हवी, राजकुमारकुमुद मिश्राराजेश शर्माजरीना वहाब और यामिनी दास जैसे कलाकारों से सजी फिल्म में स्पोर्ट्स के साथ-साथ रोमांस का भी खूब तड़का लगा।

कम बजट में बनी 'मिस्टर एंड मिसेज माहीको लेकर अच्छी कमाई की उम्मीद थीलेकिन यह किसी को नहीं पता था कि वह सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में से एक होगी। जाह्नवी-राजकुमार स्टारर मूवी ने मई में रिलीज हुई फिल्मों के मुकाबले पहले दिन सबसे अच्छा बिजनेस किया।

बॉक्स ऑफिस पर जाह्नवी की फिल्म की अच्छी शुरुआत

'मिस्टर एंड मिसेज माहीने पहले ही दिन 6.85 करोड़ से खाता खोला था। हो सकता है कि मूवी को सिनेमा लवर्स डे का फायदा मिला होक्योंकि टिकट का प्राइस भी शुक्रवार को 99 रुपये हो गया है। मगर जो भी होफिल्म का ओपनिंग डे का कारोबार अच्छा था। अब दूसरे दिन फिल्म ने कितना कमाया है। इसका शुरुआती आंकड़ा भी सामने आ गया है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: