बुधवार, 23 जून 2021 | 11:03 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | देश | पहली ही बारिश में डूब गई मुंबई

पहली ही बारिश में डूब गई मुंबई


मानसून आ चुका है और उसका असर भी देखने को मिलने लगा है। मुंबई में पहली ही बारिश में सड़कों के साथ साथ इंसानों की हालत खराब कर दी है। मुंबई में पहली ही बारिश में सड़के डूब गई हैं।

शनिवार को दक्षिण-पश्चिम मॉनसून तटीय रत्नागिरी जिले में हरनाई बंदरगाह में पहुंचा था। मौसम विभाग ने पहले ही कहा था कि पश्चिम मॉनसून बुधवार को मुंबई पहुंच सकता है। वर्तमान अनुकूल स्थितियों के कारण मुंबई के विभिन्न हिस्से में बारिश हुई।
सांताक्रुज, अंधेरी सबवे, दादर टीटी, ग्रांट रॉड, सायन गांधी मार्केट, मिलन सबवे, सायन रेलवे स्टेशन की पटरियां, इनके अलावा मुंबई के सभी निचले इलाके जलमग्न हो गए हैं। मुंबई से लगातार आफत की बारिश शुरू है। जी हां मुंबई में मानसून ने जोरदार दस्तक दी है। मौसम विभाग ने भी पहले ही इस बात की चेतावनी दी थी कि मुंबई में काफी तेज बारिश होने के आसार हैं। हुआ भी बिल्कुल वैसा ही पहली ही बारिश में मुंबई तालाब में तब्दील हो गई। 

मुम्बई में सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है।कभी तेज तो कभी धीमी।शहर के किंग सर्किल पर तो बारिश के कारण सड़क पर इतना पानी जमा हो गया कि चारपहिया वाहनों के पहियों आधे ज्‍यादा डूब गए।नालों की सफाई न होने के कारण कई बस्तियों में पानी भरने की भी समस्‍या हुई।

 इस तरह लगातार बारिश पड़ने से मुंबई में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं।इस दौरान लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: