शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024 | 09:53 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | रुद्रपुर रैली में मोदी-धामी के बीच दिखीं नजदीकियां

रुद्रपुर रैली में मोदी-धामी के बीच दिखीं नजदीकियां


रुद्रपुर रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम पुष्कर सिंह धामी की नजदीकियां मंच पर साफ नजर आईं। भाषण से पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, सीएम पुष्कर सिंह धामी से सौहार्दपूर्ण माहौल में बातें करते दिखे। पीएम मोदी ने लोगों से पांचों प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी की। 
रुद्रपुर में शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत राज्य सरकार के कराए गए कार्यों को आंकड़ों के साथ बताया। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सीमावर्ती गांवों को देश के आखिरी गांव कहती थी। हमारी सरकार ने इन्हें देश के प्रथम गांव का नाम दिया।
पूर्व में माणा गांव में सीएम धामी ने माणा को अंतिम के बजाए पहला गांव कहा तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उनकी बात पर मुहर लगाई थी। तब से ही माणा गांव को दुनिया देश के प्रथम गांव के तौर पर जानती है। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यकाल में उत्तराखंड को केन्द्र की ओर से कई सौ करोड़ की योजनाएं मिली हैं।
देहरादून की सौंग नदी और कुमाऊं में जमरानी बांध के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हामी भरने के बाद ही मुहर लगी। वहीं बीते वर्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आदि कैलास दौरे के समय भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम पुष्कर सिंह धामी के बीच नजदीकियां दिखी थीं। मंगलवार को रुद्रपुर में विजय शंखनाद रैली के दौरान भी दोनों में काफी देर तक वार्ता होते दिखी।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विजय शंखनाद रैली के दौरान अपने भाषण के समापन पर जनता से मतदान जरूर करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान जरूर करें। मोदी ने कहा कि बार गर्मी जरूर अधिक है लेकिन पहले मतदान फिर जलपान करें। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: