बुधवार, 23 जून 2021 | 10:50 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
सीएम रावत ने रेल विकास निगम के अधिकारियों से ली ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन की जानकारी          हुंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन ने उत्तराखंड को प्रदान किए वेंटिलेटर,ऑक्सीमीटर एवं सैनिटाइजर सहित अन्य सामान          सीएम ने दिखाई पांच वातानुकूलित इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी          इसरो की सेटेलाइट से बच्चें करेंगे ऑन लाइन पढ़ाई          पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस में छिड़ी जंग          उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के लिए दिशा-निर्देश जारी          उत्तराखंड में जल्द दूर होंगी सेवानिवृत्त राजकीय पेंशन संबंधी विसंगतियां          सचिन तेंदुलकर बने सदी के सबसे तेज बल्लेबाज          अमेरिका के राष्ट्रपति को पीछे छोड़ नंबर वन बने पीएम मोदी         
होम | सेहत | कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दून क्लब में संचालित टीकाकरण केन्द्र का किया निरीक्षण

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दून क्लब में संचालित टीकाकरण केन्द्र का किया निरीक्षण


देहरादून जनपद के कोविड उपचार व्यवस्थाओं के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी द्वारा शुक्रवार को मैक्स अस्पताल प्रबंधन के सहयोग से दून क्लब देहरादून में संचालित हो रहे कोविड टीकारण कैम्प का निरीक्षण किया गया।  

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि कोविड संक्रमण में अब कमी आ रही है परंतु हम जरा भी कोताही नहीं बरत रहे हैं। सरकार पूरे फोकस के साथ नागरिकों के अमूल्य जीवन की रक्षा करने हेतु कोरोना उपचार व्यवस्थों को और भी उन्नत करने के प्रयास में लगी है। साथ ही साथ कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु टीकाकरण में भी अब तेजी लाई जा रही है। मेरे चकराता और कालसी प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा मुझे बताया गया था कि कमजोर इंटरनेट कनेक्टिविटी के कारण टीकाकरण हेतु पंजीकरण की प्रक्रिया नहीं हो पा रही है। इसलिए टीकाकरण पंजीकरण हेतु आफलाईन/ऑनसाईट पंजीकरण व्यवस्था की मांग की जा रही थी। आज कालसी, चकराता एवं त्यूनी में ऑनसाईट टीकाकरण चर रहा है।  

इसी प्रकार मैक्स अस्पताल प्रबंधन के सहयोग से यहां संचालित हो रहे टीकाकरण कैम्प की व्यवस्थाओं का जयजा लेने के लिए मैं यहां पर हूं। मुझे प्रसन्नता है कि संकट की इन परिस्थियों में समाज के लोग और संगठन सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। दून अस्पताल के अधक्ष्ज्ञ संभ्रांत विरमानी और क्लब के समस्त सदस्य गणों को धन्यवाद है कि उन्होंने अपने परिसर को न सिर्फ टीकारण हेतु उपलब्ध करवाया है बल्कि टीकारण के यहां आ रहे लोगों को लिए बढ़िया व्यवस्था भी की है। मैक्स अस्पताल के वाईस प्रेसिडेंट संदीप तंवर के सहयोग के लिए हम उनके आभारी हैं। मुझे हमारे समाज की इस सहयोग भावना पर बहुत फक्र होता है। ऐसी समाजिक एकजुटता के परिणाम स्वरूप ही हम आज कोरोना संक्रमण के पर काबू पाने में सफल हो पा रहे हैं।

इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता बलजीत सोनी, दून क्लब के अध्यक्ष संबरांत वीरमानी, डॉ० संदीप तवर, संदीप कौर राय, राहुल रावत, अनुज रोहिला आदि उपस्थित रहे।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: