बृहस्पतिवार, 8 दिसम्बर 2022 | 05:28 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | पर्यटन | Maruti Swift Sport की पहली तस्वीर क्यो हो रही इतनी वायरल?

Maruti Swift Sport की पहली तस्वीर क्यो हो रही इतनी वायरल?


भारतीय बाजार अभी तक स्विफ्ट के सबसे स्पोर्टी वर्जन का इंतजार ही कर रहा है, लेकिन अब लगता है, कि यह इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि स्विफ्ट स्पोर्ट को भारत में स्पॉट किया गया है, और देखते ही देखते इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

 

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों को देखकर यह स्पष्ट नहीं है कि यह भारत के लिए स्विफ्ट स्पोर्ट का टेस्टिंग म्यूल है, या इसे किसी ने निजी तौर पर आयात किया है। दिलचस्प बात यह है कि इसके फ्रंट बंपर में कटआउट है, जहां आमतौर पर सुजुकी का लोगो देखा जाता है। वहीं फ्रंट ग्रिल और अलॉय व्हील्स के लोगो को छिपाया गया है, जैसा कि कार मेकर आगामी कारों का परीक्षण करते समय करते हैं। स्विफ्ट स्पोर्ट की यूनिट को ऊपर एक कवर के साथ देखा गया है, इस स्पाई शॉट में इसके कुछ सिग्नेचर हाइलाइट्स देखे जा सकते हैं।

 

Maruti Swift में पूरी तरह से ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल, एक स्पोर्टियर फ्रंट बम्पर और फॉग लैंप के चारों ओर ब्लैक-आउट बेजल्स शामिल हैं। यह स्पोर्टियर डुअल-टोन मशीन-कट अलॉय व्हील्स पर रोल करती है। हालांकि साइड प्रोफाइल स्टैंडर्ड मॉडल के समान लगती है। वहीं पीछे की तरफ, सबसे प्रमुख अपडेट रियर बंपर पर ब्लैक-आउट डिफ्यूज़र प्लेट के साथ डुअल-कैन एग्जॉस्ट सेटअप है।

 

स्विफ्ट स्पोर्ट की यह यूनिट व्हाइट कलर से लैस है, और एक ट्रक में रखकर इसे ले जाया जा रहा है। अब भारतीय सड़कों पर इसकी उपस्थिति पर सवाल उठाता ....भारत में आने वली नई पीढ़ी की हैच पर बात करें तो नई पीढ़ी की स्विफ्ट स्पोर्ट में इंटीग्रेटिड 48V माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.4-लीटर बूस्टरजेट टर्बो पेट्रोल इंजन का उपयोग करने की उम्मीद है।  



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: