बुधवार, 23 सितंबर 2020 | 11:35 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | खेल | उत्तराखंड के महिम वर्मा बने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष

उत्तराखंड के महिम वर्मा बने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष


क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के सचिव महिम वर्मा अब बीसीसीआई में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के साथ एक नई पारी शुरू करते नजर आएंगे। सौरव गांगुली जहां बीसीसीआई के अध्यक्ष बनें, वहीं महिम वर्मा को निर्विरोध उपाध्यक्ष चुना गया है।

साल 2019 उत्तराखंड क्रिकेट के लिए भाग्यशाली रहा है। राज्य बनने के 19वें साल में उत्तराखंड को बीसीसीआई से मान्यता मिली। 13 अगस्त 2019 को बीसीसीआई में सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त प्रशासकों की कमेटी (सीओए) ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को बीसीसीआई के पूर्ण सदस्य के रूप में मान्यता दी। अब दिवाली से पहले क्रिकेट के क्षेत्र में उत्तराखंड को बड़ा तोहफा मिला है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा का बीसीसीआई के नए उपाध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुने जाने के बाद उत्तराखंड के खिलाड़ियों में खुशी की लहर है।

उत्तराखंड से बीसीसीआई को पहला बड़ा अफसर मिला है। उत्तराखंड क्रिकेट को नयी ऊंचाइयों तक पहुंचाने में महिम के परिवार का बहुत बड़ा योगदान रहा है। उनके पिता पीसी वर्मा 40 वर्षों से उत्तराखंड में क्रिकेट के भविष्य को संवारने में जुटे थे। पीसी वर्मा की कड़ी मेहनत की तारीफ गृहमंत्री अमित शाह और राजीव शुक्ला ने भी की है। अब तक महिम क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड में सचिव पद की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। लेकिन अब उन्हें बीसीसीआई में उपाध्यक्ष पद की बड़ी जिम्मेदारी मिली है। इसके साथ ही वो उत्तराखंड के पहले व्यक्ति बन गए हैं, जिन्हें बीसीसीआई में बड़ा पद मिला है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: