सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 | 08:08 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
भारत बना रहा है नेवी के लिए नई हाईटेक क्रूज मिसाइल, जद में होगा पाकिस्‍तान          भारतीयों के स्विस खातों, काले धन के बारे में जानकारी देने से वित्त मंत्रालय ने किया इंकार          पीएम की कांग्रेस को खुली चुनौती,अगर साहस है तो ऐलान करें,पाकिस्तान के सभी नागरिकों को देंगे नागरिकता          नागरिकता संशोधन कानून पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी ने लोगों से बांटने वालों से दूर रहने की अपील की है          भारतीय संसद का ऐतिहासिक फैसला,सांसदों ने सर्वसम्मति से लिया फैसला,कैंटीन में मिलने वाली खाद्य सब्सिडी को छोड़ देंगे           60 साल की उम्र में सेवानिवृत्त करने पर फिलहाल सरकार का कोई विचार नहीं- जितेंद्र सिंह          मोदी सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली की अवैध कॉलोनियां होगी नियमित          पीओके से आए 5300 कश्मीरियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मिलेंगे साढ़े पांच लाख रुपये          पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कबूल किया कि उनका देश कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिशों में नाकाम रहा          संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी माना,जलवायु परिवर्तन से निपटने में अहम है भारत की भूमिका          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | उत्तराखंड | मारा गया पौड़ी गढ़वाल के पाबौ ब्लॉक में दस वर्षीय बच्ची को अपना निवाला बनाने वाला आदमखोर गुलदार

मारा गया पौड़ी गढ़वाल के पाबौ ब्लॉक में दस वर्षीय बच्ची को अपना निवाला बनाने वाला आदमखोर गुलदार


पौड़ी गढ़वाल के पाबौ ब्लॉक में दस वर्षीय बच्ची को अपना निवाला बनाने वाला गुलदार मारा गया है। आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को पौड़ी गढ़वाल के पाबौ ब्लॉक के कुलभौंरी गाँव में अपनी माँ के साथ खेत में गई 10 वर्षीय बच्ची मीनाक्षी नेगी को निवाला बनाने वाले आदमखोर गुलदार को आज मारा दिया गया है। इस गुलदार ने बीते 2 अक्टूबर को कुलभौंरी गाँव के नागेन्द्र सिंह नेगी की 10 वर्षीय मासूम बच्ची को अपना निवाला बना लिया था। जिसके बाद यहां के आक्रोशित ग्रामीणों ने 3 अक्तूबर को बुआखाल-रामनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाया दिया था। इसके साथ ही ग्रामीणों से एसडीएम सदर व सीओ सदर का घेराव कर नरभक्षी तेंदुए को जल्द से जल्द मारने की मांग की थी।

जिसके बाद से प्रशासन ने ग्रामीणों की मांग पर नरभक्षी तेंदुए को मारने के आदेश देने के साथ गांव में तीन पिजड़े लगाकर शिकारी तैनात कर दिया था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कल रात शिकारी अजहर खान का तेंदुए से सामना हुआ था। जहां शिकारी अजहर खान की गोली से तेंदुआ घायल होकर भाग गया था। आज सुबह एक बार फिर शिकारी अजहर खान को जैसे ही तेंदुआ दिखा शिकारी अजर खान ने एक और गोली से तेंदुए को वहीँ ढेर कर दिया। तेंदुए के मरने की खबर सुनते ही ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। तेंदुए की उम्र करीब 6 साल है बताई जा रही है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: