बुधवार, 12 अगस्त 2020 | 09:01 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पीएम मोदी ने रखी राम मंदिर की नींव, देश भर में घर-घर दीप प्रज्ज्वलित कर मनाई जा रही है खुशियां          उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           कोटद्वार में अतिवृष्टि से सड़क पर आया मलबा, बरसाती नाले में बही कार, चालक की मौत          चारधाम देवस्थानम बोर्ड मामले में उत्तराखंड सरकार को बड़ी राहत,सुब्रह्मण्यम स्वामी की याचिका हाईकोर्ट          प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से की केदारनाथ के निर्माण कार्यों की समीक्षा, कहा धाम के अलौकिक स्वरूप में और भी वृद्धि होगी          बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | मनोरंजन | रंगारंग कार्यक्रम के साथ कोट महोत्सव संपन्न

रंगारंग कार्यक्रम के साथ कोट महोत्सव संपन्न


पौड़ी के कोट ब्ल़ॉक में आयोजित तीन दिवसीय कोट महोत्सव रंगारंग कार्यक्रमों के साथ संपन्न हो गया। इस तीन दिवसीय कोट महोत्सव के अंतिम दिन जागर सम्राट व पद्मश्री प्रीतम भरतवाण ने जागरों और लोकगीतों से एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। प्रीतम के जागरों व लोकगीतों पर लोग खूब थिरकते । महोत्सव के अंतिम दिन विधायक पौड़ी ने 30 से अधिक निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान व सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया।

ब्लाक मुख्यालय कोट में आयोजित कोट महोत्सव का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक पौड़ी मुकेश कोली ने किया था। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कोट महोत्सव को सांस्कृतिक महोत्सव बनाने के ठोस प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कोट क्रीड़ा मंच निर्माण के लिए 40 लाख रुपए देने की घोषणा की। साथ ही आयोजन समिति को 51 हजार रुपये की सहयोग राशि प्रदान की। विशिष्ट अतिथि ब्लाक प्रमुख द्वारीखाल महेंद्र राणा ने कोट महोत्सव समिति को 31 हजार और ज्येष्ठ प्रमुख प्रमिला नेगी ने 21 हजार की सहयोग राशि दी। महोत्सव में जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने शुभ संध्या जागर से कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने शिवजी कैलाश रंदिन..., सरूली मैरू जिया लगी गे..., मोहना तेरी मुरली बाजी... गीतों की प्रस्तुति पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। भरतवाण ने राजराजेश्वरी, मिजाजी हौसिया, सुदरा छोरी गीतों की प्रस्तुतियां भी दी। महोत्सव में लोक गायिका मंजू सुंदरियाल ने खुल गे होली जुन्याली रात... सहित कई गीतों की प्रस्तुतियों पर वाहवाही बटोरी। कार्यक्रम में लोक गायक अनूप सेमल्याट, योग गडोई, राकेश कुमार ने भी प्रस्तुतियां दीं। कार्यक्रम का संचालन वीरेंद्र खंकरियाल, अमित काला व गणेश खुगशाल गणि ने किया। इस मौके पर आयोजन समिति की अध्यक्ष व कोट ब्लाक प्रमुख पूर्णिमा नेगी, समिति सचिव सुरेंद्र सिंह रावत, चांदनी रावत, धर्मवीर नेगी, तामेश्वर आर्य, कुलवीर रावत, जगमोहन, समीर रौथाण, इंद्रजीत बिष्ट आदि मौजूद थे।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: