बृहस्पतिवार, 6 अक्टूबर 2022 | 06:49 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | फिल्म सीता में नहीं काम करेंगी करीना कपूर

फिल्म सीता में नहीं काम करेंगी करीना कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, फिल्म सीता से करीना कपूर खान का नाम हटा दिया गया है। काफी समय से फिल्म में करीना को लेकर चर्चा की जा रही थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि, फिल्म सीता में करीना कपूर काम नहीं कर रही हैं।
फिल्म 'सीता' को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। हाल ही में कहा गया था कि इस फिल्म में एक्टिंग के लिए करीना कपूर खान ने 12 करोड़ रुपये की मांग की है। लेकिन अब रिपोर्ट्स में दावा किया गया गया है कि करीना कपूर से इस फिल्म को लेकर कभी संपर्क नहीं किया था।
इसका खुलासा खुद फेमस स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किया है।
सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 'सीता' के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म में सीता की भूमिका के लिए कंगना रनौत का नाम सुझाया है।  जिसको लेकर अब हर तरफ चर्चा होने लगाई है।
इसके साथ ही खबर आई है कि, केवी प्रसाद निर्देशक एसएस राजामौली के पिता हैं। उन्होंने बाहुबली सीरीज, बजरंगी भाईजान, मणिकर्णिका औ थलाइवी के लिए स्क्रिप्ट लिखी है। केवी प्रसाद अब फिल्म सीता के साथ वापसी कर रहे हैं।यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों को काफी इंतजार है। अब इस फिल्म में कौन सीता का रोल करता है। इस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: