सोमवार, 21 सितंबर 2020 | 03:48 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
पॉलिसी उल्लंघन के कारण गूगल ने पेटीएम को हटाया,पेटीएम ने कहा,पैसे हैं सुरक्षित          प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे           उत्तराखंड में भूमि पर महिलाओं को भी मिलेगा मालिकाना हक          सीएम रावत ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को लिखा पत्र,उत्तराखंड में आइटी सेक्टर में निवेश करने का किया अनुरोध           कोरोना के चलते रद्द हुई अमरनाथ यात्रा,अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने रद्द करने का किया एलान           बैंकों और बीमा कंपनियों में लावारिस पड़े हैं 32,000 करोड़ से भी ज्यादा पैसे, नहीं है कोई दावेदार         
होम | देश | केजरीवाल ने कन्हैया कुमार पर कराया राजद्रोह का केस दर्ज, बॉलीवुड स्टार ने केजरीवाल पर कसा तंज

केजरीवाल ने कन्हैया कुमार पर कराया राजद्रोह का केस दर्ज, बॉलीवुड स्टार ने केजरीवाल पर कसा तंज


अपने भाषणों और रैलियों के चलते खूब सुर्खियां बटोरने वाले पूर्व जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस दर्ज हो गया है। और इसके निर्देश खुद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिये। इसके साथ ही  नौ लोगों पर भी केस चलेगा।अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कन्हैया कुमार पर राजद्रोह के मुकदमे को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अनुराग कश्यप  ने अपने ट्विटर हैंडल से केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा, "महाशय अरविंद केजरीवाल जी, आपको क्या कहें."

 

अनुराग कश्यप ने आगे कहा, "स्पाइनलेस तो प्रशंसा है, आप तो हैं ही नहीं, कितने में बिके?" अनुराग कश्यप ने यह प्रतिक्रिया कन्हैया कुमार  के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दी। कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, "दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद। दिल्ली पुलिस और सरकारी वकीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और TV वाली 'आपकी अदालत' की जगह कानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए। सत्यमेव जयते." अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं। कुछ लोग केजरीवाल के फैसले की तारफी कर रहे हैं तो कई लोग केजवाल को बिकाऊ बोल रहे हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: